Advertisement
photoDetails1hindi

इन 5 बड़े सेक्स स्कैंडल में आया था शेन वॉर्न का नाम, हॉस्पिटल नर्स तक से की थी गंदी हरकत

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न का आज 52 साल की उम्र में निधन हो गया. वॉर्न की मौत हार्ट अटैक के चलते हुई थी. वॉर्न ने क्रिकेट की दुनिया में जितना बड़ा नाम बनाया उतना ही वो अपनी पर्शनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में भी रहे. दरअसल ये क्रिकेटर सेक्स स्कैंडल में कई बार फंस चुका है. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको उनके जिंदगी से जुड़े बड़े विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

 

'स्कैंडल' किंग हैं शेन वॉर्न

1/6
'स्कैंडल' किंग हैं शेन वॉर्न

शेन वॉर्न (Shane Warne) को सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) का किंग करार दिया जाता है. पिछले कई सालों से वो ऐसे मामलों में फंस चुके हैं. वॉर्न का सेक्स स्कैंडल के कई मामलों में नाम आ चुका है. जबकि कई बड़ी मॉडल वॉर्न पर गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं. 

ब्रिटिश नर्स ने लगाए गंभीर आरोप

2/6
ब्रिटिश नर्स ने लगाए गंभीर आरोप

शेन वॉर्न (Shane Warne)  पर आरोप लगा था कि उन्होंने ब्रिटिश नर्स (British Nurse) डोना राइट (Donna Wright) को अपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेज भेजे थे.

जब लीक हो गई वॉर्न की ये हरकत

3/6
जब लीक हो गई वॉर्न की ये हरकत

साल 2006 इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में मिडिलसेक्स टीम के खिलाफ मैच से पहले शेन वॉर्न 2 ब्रिटिश मॉडल्स के साथ (Shane Warne)  की तस्वीरें लीक हुईं थीं. इस घटना की चर्चाएं आज भी होती हैं.

मॉडल को भेजे भद्दे मैसेज

4/6
मॉडल को भेजे भद्दे मैसेज

साल 2003 में मेलबर्न (Melbourne) की स्ट्रिपर एंजेला गालाघर  (Angela Gallagher) ने दावा किया था कि शेन वॉर्न के साथ 3 महीने का बेहद नजदीकी अफेयर रहा. एंजेला ने बताया कि ब्रेकअप के बाद क्रिकेटर ने उन्हें कई भद्दे मैसेज भेजे.

इस एक्ट्रेस से बढ़ाई नजदीकियां

5/6
इस एक्ट्रेस से बढ़ाई नजदीकियां

साल 2021 में शेन वॉर्न (Shane Warne) और हॉलीवुड एक्ट्रेस मार्गो रॉबी (Margot Robbie) के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें सामने आईं थी. वॉर्न ऑस्ट्रेलिया में जन्मी इस एक एक्ट्रेस का तकरीबन हर इंस्टाग्राम पोस्ट लाइक करने लगे.  उन्होंने रॉबी की एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कीप रॉकिंग इट मार्गो.' एक दूसरी तस्वीर पर वॉर्न ने लिखा, 'अशी' यानी ऑस्ट्रेलियन. ऐसा लगने लगा कि साल की 50 साल से भी ज्यादा की उम्र में पू्र्व क्रिकेटर इस एक्ट्रेस के इश्क में गिरफ्तार हो चुके हैं.

इस एक्ट्रेस को होटल में बुलाया

6/6
इस एक्ट्रेस को होटल में बुलाया

शेन वॉर्न (Shane Warne) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मॉडल और टीवी एक्ट्रेस जेसिका पावर (Jessika Power) ने पूर्व ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर वॉर्न पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. जेसिका ने वॉर्नकी तरफ से भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इनमें वॉर्न द्वारा जेसिका से होटल के कमरे में मिलने की बात कही गई है. मॉडल के इनकार करने के बावजूद वॉर्न ने लगातार उसे कई मैसेज भेजे. पावर ने कहा, 'मैंने कहा यह पागलपन है. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम एक और मैसेज भेज रहे हो.’ मॉडल जेसिका ने इंग्लिश रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर वीआईपी’ में शेन वॉर्न पर ये आरोप लगाए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़