Advertisement
trendingPhotos1244974
photoDetails1hindi

Team India: शार्दुल ठाकुर के दिल पर राज करती है ये हसीना, Photos देख आप भी हार जाएंगे दिल

Shardul Thakur: टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की पर्सनल लाइफ के बार में बहुत कम फैंस जानते हैं. शार्दुल ठाकुर ने पिछले साल ही अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से सगाई की थी. आइए आपको इनकी लव स्टोरी के बार में रोचक बातें बताते हैं. 

1/5

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने 29 नवंबर को 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से सगाई की थी. दोनों ने मुंबई में आयोजित एक समारोह में सगाई की थी, जहां टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे.

2/5

मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) एक बिजनसवुमन हैं. मिताली ठाणे में ऑल द बेक्स नाम से एक स्टार्ट-अप कंपनी चलाती हैं. शार्दुल ठाकुर ने काफी लंबे समय तक मिताली पारुलकर को डेट किया था.

3/5

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने जब से अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से सगाई की है. तभी से कयास लगाए जा रहे है कि शार्दुल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के बाद शादी कर सकते हैं. 

4/5

मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. उनके फोटोज को फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. शार्दुल के साथ उनकी जोड़ी लोगों को बहुत ही अच्छी लगती है.  

5/5

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 8 टेस्ट, 19 वनडे और 25 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 27 विकेट अपने नाम किए हैं जबकि वनडे में 25 विकेट उनके नाम दर्ज हैं. टी20 में शार्दुल ने 33 शिकार किए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़