Advertisement
trendingPhotos1550326
photoDetails1hindi

Supriya Annaiah Photos: खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हसीनाएं भी फेल, इस खिलाड़ी की पत्नी के हुस्न ने सबको किया बोल्ड

Rohan Bopanna Wife: जब बात खूबसूरत महिलाओं की आती है तो लोगों के जहन में बॉलीवुड या हॉलीवुड की हसीना-मॉडल का ही नाम आता है. लेकिन हुस्न की कोई सरहद नहीं होती. इन दिनों एक और खूबसूरत महिला इंटरनेट पर सनसनी बनकर छाई हुई हैं. लोग उनको काफी पसंद कर रहे हैं. यह महिला कोई और नहीं बल्कि एक नामी भारतीय खिलाड़ी की पत्नी हैं. मैदान पर नजर आई ये महिला टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना की पत्नी सुप्रिया अन्नैया हैं. अचानक सुप्रिया की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. आइए आपको बताते हैं कि इसके पीछे की वजह क्या है.

 

1/10

दरअसल हुआ यूं कि सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ऑस्ट्रेलियाई ओपन के मिक्स्ड डबल्स के फाइनल में खेल रहे थे. सानिया मिर्जा के प्रोफेशनल करियर का ये आखिरी मैच था. सानिया के बेटे इजहान और रोहन बोपन्ना की पत्नी सुप्रिया अन्नैया भी दर्शकदीर्घा में मौजूद थे. अब उनकी वायरल तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

2/10

एक महिला फैन ने तस्वीर को ट्वीट करते हुए सुप्रिया को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बताया तो टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना ने कहा कि मैं आपकी बात से सहमत हूं.

3/10

अपनी पत्नी सुप्रिया के साथ रोहन बोपन्ना बेंगलुरु में रहते हैं. वह कर्नाटक के कुर्ग से ताल्लुक रखते हैं. दोनों ने काफी लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था और 2012 में हमसफर बन गए. 

4/10

दरअसल सुप्रिया रोहन की बहन की फ्रेंड थीं. उन्होंने ही दोनों को मिलवाया था. हुस्न की मल्लिका सुप्रिया को मीडिया से दूर रहना पसंद है. लेकिन वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

5/10

शादी के कुछ वक्त बाद एक इंटरव्यू में सुप्रिया ने बताया था कि उनकी रिंग के साइज के लिए रोहन ने एक करीबी दोस्त की मदद ली थी. सुप्रिया की दोस्त उनको एक स्टोर में ले गईं और उनकी अंगूठी का साइज ले लिया. 

6/10

उनके हनीमून का किस्सा भी बहुत मजेदार है. दरअसल रोहन सुप्रिया को यह बोलकर एक होटल के सुइट में ले गए कि उन्हें अपने फ्रेंड के लिए बुकिंग करनी है. जब अन्नैया होटल के अंदर पहुंचीं तो वहां देखकर हैरान रह गईं.

7/10

जब सुप्रिया सुइट के अंदर पहुंचीं तो वहां हर तरफ गुलाब की पंखुड़ियां पड़ी थीं. कैंडल्स के साथ-साथ केक भी था. सुप्रिया ने इंटरव्यू में कहा था कि जब रोहन बालकनी का दरवाजा खोलने गए तब वह यह सोच रही थीं कि किसी दोस्त के हनीमून के लिए इतनी जल्दी रूम क्यों सजाया गया है. 

8/10

पेशे से सुप्रिया एक मनोवैज्ञानिक हैं. इसके अलावा कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय से रजिस्टर्ड रोहन बोपन्ना टेनिस डेवेलपमेंट फाउंडेशन की डायरेक्टर भी हैं. साथ ही रोहन के स्पोर्ट के मानसिक हिस्से की देखरेख भी वही करती हैं.

9/10

आप शायद सोच रहे होंगे कि सुप्रिया की तस्वीरें काफी देर से लाइमलाइट में आई हैं. लेकिन ऐसा नहीं है. अर्जुन पुरस्कार समारोह के दौरान वह पारंपरिक कोडवा शैली की साड़ी में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने सबका ध्यान खींचा था.

10/10

हालांकि जिस मैच से सुप्रिया की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना को शिकस्त झेलनी पड़ी थी. उनको ब्राजील की लुइसा स्टेफनी और राफेल माटोल की जोड़ी ने सीधे सेटों में मात दी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़