Advertisement
trendingPhotos1428522
photoDetails1hindi

क्रिकेट के मैदान पर रनों की आंधी से लेकर Suryakumar Yadav का डाइट प्लान और नेट वर्थ, जानिए सब कुछ

Suryakumar Yadav In T20 World Cup 2022: भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने दम पर टीम इंडिया को मैच जिता रहे हैं. साल 2022 में उन्होंने टी20 क्रिकेट में 1000 से ज्यादा रन बना लिए हैं. उनकी गिनती बहुत ही फिट खिलाड़ियों में होती है. 

1/5

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने साल 2016 में देविशा शेट्टी से शादी की थी. दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. सूर्या और देविश एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. फिर इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. देविशा शेट्टी इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. 

2/5

सीएनॉलेज की रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की नेटवर्थ लगभग 30 करोड़ रुपये हैं. पिछले कुछ समय से उनकी कमाई में वृद्धि हुई है. वह टीम इंडिया के लिए लगातार प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन रहे हैं. IPL में वह मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. 

3/5

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बहुत ही फिट खिलाड़ियों में गिने जाते हैं. वह डाइट प्लान का बहुत ही सख्ती से पालन करते हैं. वह ब्रेकफास्ट में प्रोटीन स्मूदी खाना पसंद करते हैं, जो उन्हें पूरे दिन ताकत दे. इसके बाद लंच में वह चिकन सब्जियां सलाद, पनीर या दही लेते हैं. रात को वह कम मात्रा में भोजन करते हैं, जिससे सही मात्रा में खाना पच सके. 

4/5

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए हैं. उन्होंने मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक 3 हाफ सेंचुरी लगाईं हैं. उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ सिर्फ 25 गेंदों में 61 रन बनाए.

 

5/5

साल 2022 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने भारत की तरफ से अभी तक  टी20 क्रिकेट के 38 मैचों में 1209 रन बनाए हैं, जिसमें एक तूफानी शतक शामिल हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़