Advertisement
trendingPhotos1955703
photoDetails1hindi

IND vs NED: नीदरलैंड मैच से पहले इंडियन प्लेयर्स ने ऐसे मनाई दिवाली, सोशल मीडिया पर छाए PHOTOS

Team India Diwali Celebration: वर्ल्ड कप 2023 में आज(12 नवंबर) को भारत और नीदरलैंड के बीच टूर्नामेंट का आखिरी लीग मैच खेला जाना है. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा इससे पहले भारतीय क्रिकेटर्स की दिवाली सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं. विराट कोहली, रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ईशान किशन समेत कई खिलाड़ी दिवाली के रंग में डूबे नजर आए. बता दें कि टीम इंडिया अभी तक टूर्नामेंट में कोई भी मैच नहीं हारी है. नीदरलैंड के खिलाफ मैच जीतकर इंडिया देशवासियों को दिवाली गिफ्ट देने के इरादे से मैदान में उतरेगी.

1/5

जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी कुछ इस अंदाज में फोटो खिंचवाते नजर आए. बात करने इनके वर्ल्ड कप में प्रदर्शन की तो इन तीनों से ही अपनी घातक गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान किया है.

2/5

पत्नी अनुष्का के साथ विराट कोहली कुछ इस अंदाज में नजर आए. कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 में गजब की बल्लेबाजी की है. वह टीम इंडिया के लिए अब तक टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं.

3/5

ईशान किशन और शुभमन गिल कुछ इस अंदाज में दिवाली सेलिब्रेशन में पहुंचे. ईशान किशन को वर्ल्ड कप के शुरूआती दो मैचों में मौका मिला था. वहीं, शुभमन गिल भी बल्लेबाजी में ले पकड़ चुके हैं. आगामी बड़े मुकाबलों में उनसे बड़ी पारी देखने को मिल सकती है.

4/5

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पत्नी रितिका सजदेह के साथ इस अंदाज में नजर आए. रोहित शर्मा ने कप्तानी के साथ-साथ वर्ल्ड कप 2023 में बल्ले से भी कमाल दिखाया है. वह कोहली के बाद टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं.

5/5

मोहम्मद सिराज टीम इंडिया को सेमीफाइनल तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया है. उन्होंने कई अहम मौकों पर विकेट चटकाए हैं. वह दिवाली सेलिब्रेशन में कुछ इस अंदाज में नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़