Advertisement
trendingPhotos1316148
photoDetails1hindi

Cricketer's Love Story: इस भारतीय खिलाड़ी की शादी में चल गई थीं दनादन गोलियां, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

Cricketer's Love Story: टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की लव स्टोरी काफी चर्चा का विषय रहती हैं. भारत के स्टार ऑलरांउडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की लव लाइव भी बड़ी खास रही है. शाही जीवन जीने वाले इस खिलाड़ी को अपनी ही बहन की एक दोस्त से प्यार हुआ था. वहीं रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शादी के दौरान दनादन गोलियां चली थी, आखिरी ऐसा क्यों हुआ था ये हम आपको इस खबर में बताएंगे.

1/5

दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर में शुमार रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 2016 में रीवा सोलंकी (Riva Solanki) से शादी की थी. रीवा सोलंकी (Riva Solanki) ने राजकोट से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है.

2/5

रीवा सोलंकी (Riva Solanki) के पिता बिजनेसमैन हैं तो उनकी मां रेलवे में अकाउंट डिपार्टमेंट में हैं. रीवा सोलंकी (Riva Solanki) खुद भारतीय जनता पार्टी की सदस्‍य हैं. जडेजा अक्सर सोशल मीडिया पर रीवा के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं.

3/5

राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखने वाले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शादी पूरे राजपूत रीति रिवाज से हुई थी. उनकी शादी के दौरान हवाई फायरिंग को लेकर काफी विवाद हुआ था. जिस पर पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की थी.

4/5

जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी (Riva Solanki) उनकी बहन की एक खास दोस्त हैं. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी बहन से कहने पर ही रीवा सोलंकी (Riva Solanki) से मुलाकात की थी. वहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत भी हो गई थी. 

5/5

रीवा सोलंकी (Riva Solanki) का नाम कुछ समय पहले एक विवाद से भी जुड़ था. साल 2018 में रीवा ने अपनी गाड़ी से मोटरसाइकिल पर सवार एक कॉन्‍सटेबल को टक्‍कर मार दी थी. इसके बाद कॉन्‍सटेबल पर आरोप लगा था कि उसने रीवा को थप्‍पड़ जड़ा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़