BREAKING NEWS

WTC में इन 5 बल्लेबाजों ने जड़े सबसे ज्यादा छक्के, लिस्ट में 3 खिलाड़ी भारतीय

नई दिल्ली: World Test Championship के फाइनल में अगले महीने 18 से 22 तारीख तक भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जाना है. ये मैच इंग्लैंड के साउथहैंम्पटन में खेला जाएगा. दो साल पहले 2019 में शुरू हुए इस टूर्नामेंट में कई सारे रिकॉर्ड बने. आइए एक नजर डालते हैं उन बल्लेबाजों पर जिन्होंने टेस्ट चैंपियनशिप में सबसे ज्यादा छक्के मारे हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 18, 2021, 13:17 PM IST
1/5

बेन स्टोक्स

Ben Stokes

World Test Championship में सबसे ज्यादा छक्के इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने जड़े. इस शानदार खिलाड़ी ने कुल 17 मैचों में 31 छक्के जड़े. स्टोक्स गेंद और बल्ले से कमाल दिखाने के लिए जाने जाते हैं.

2/5

रोहित शर्मा

Rohit Sharma

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर भारत के हिटमैन रोहित शर्मा का नाम है. रोहित ने World Test Championship में कुल 11 मैच खेले थे और उन्होंने 27 लंबे छक्के जड़ दिए. वो इस बड़े टूर्नामेंट के फाइनल में रोहित के पास स्टोक्स को पीछे छोड़ने का मौका है.

3/5

मयंक अग्रवाल

Mayank Agarwal

World Test Championship में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वालों की लिस्ट में तीसरा नाम भारत के ही ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का है. मयंक ने 12 मैचों में 18 छक्के मारे थे. 

4/5

रिषभ पंत

Rishabh Pant

लिस्ट में चौथे नंबर पर भारत के ही स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत का नाम आता है. पंत ने 11 मैचों में 16 छक्के मारे हैं. पंत का हाल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन रहा था.

5/5

जोस बटलर

Jos Buttler

इस लिस्ट में आखिरी और पांचवे नंबर पर इंग्लैंड के ताबड़तोड़ विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर का आता है. बटलर ने 18 मैचों में 14 छक्के मारे.