Advertisement
trendingPhotos863990
photoDetails1hindi

कुछ ऐसा दिखता है Virat Kohli-Anushka Sharma का 34 करोड़ का लग्जरी अपार्टमेंट

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का अपार्टमेंट मुंबई (Mumbai) के वर्ली (Worli) इलाके में है. जानकारी के मुताबिक ये घर 34 करोड़ रुपये का है. ये सेलिब्रिटी कपल अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपने अपार्टमेंट की तस्वीर शेयर करते हैं. जाहिर सी बात है कि यह किसी ड्रीम होम से कम नहीं लगता. आइए नजर डालते हैं विरुष्का के घर की शानदार तस्वीरों पर. (सभी फोटो-Instagram)

13 फीट ऊंचा टीवी हॉल

1/5
13 फीट ऊंचा टीवी हॉल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक बार अपने टीवी हॉल (TV Hall) का वीडियो पोस्ट किया था. इस रूम की छत 13 फीट ऊंची है, यहां कि दीवारों पर डार्क लकड़ी का पैनल लगा हुआ है.

पोज देने के लिए भी घर में जगह

2/5
पोज देने के लिए भी घर में जगह

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के घर में एक ऐसी जगह है जो रेड कार्पेट फोटोग्राफ के लिए परफेक्ट है.

अनुष्का का ड्रेसिंग रूम

3/5
अनुष्का का ड्रेसिंग रूम

चूंकि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पेशे से एक्ट्रेस हैं तो उनके लिए ड्रेसिंग रूम (Dressing Room) काफी अहम है. इस कमरे में सफेद वॉलपेपर लगे हैं जिसमें कई तरह के पैटर्न्स और प्रिंट्स हैं.

बालकनी से दिखता है समंदर

4/5
बालकनी से दिखता है समंदर

इस कपल के अपार्टमेंट की बालकनी (Balcony) रिलैक्स करने की सबसे अच्छी जगह है. इसकी जमीन से छत तक शीशे की खिड़कियां लगी हुई हैं. बालकनी में वुडन फ्लोरिंग (Wooden Flooring) है, यहां से अरब सागर (Arabian Sea) का बेहतरीन व्यू आता है.

घर का शानदार बेडरूम

5/5
घर का शानदार बेडरूम

साल 2019 विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनके बेडरूम (Bedroom) की झलक दिखाई दी थी.  इसका हेडबोर्ड काफी खूबसूरत है, यहां की दीवारें लाइट ग्रे कलर की हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़