Advertisement
photoDetails1hindi

Sarah Jane Dias के प्यार में Virat Kohli ने खाया था धोखा! सोशल मीडिया पर Viral हो रही हैं तस्वीरें

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं. विराट खेल की दुनिया में जितने कामयाब हैं, अपनी पर्सनल लाइव में भी वो उतने ही खुश हैं. हालांकि बेहद कम लोग जानते हैं कि विराट कोहली को भी कभी प्यार में धोखा मिला था. जी हां, माना जाता है कि विराट एक वक्त पर मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी सारा जेन डायस (Sarah Jane Dias) को डेट कर रहे थे.
 
 

कौन हैं सारा जेन डायस?

1/5
कौन हैं सारा जेन डायस?

2007 में सारा जेन डायस (Sarah Jane Dias) ने मिस इंडिया फैमिना का खिताब जीता था. उन्होंने सैफ अली खान के साथ तांडव में काम किया है.. 

विराट और सारा ने किया है डेट

2/5
विराट और सारा ने किया है डेट

रिपोर्ट्स के हिसाब से विराट कोहली और सारा जेन डायस एक पार्टी में मिले थे और दोनों रिलेशनशिप में थे.  

विराट और सारा का ब्रेकअप

3/5
विराट और सारा का ब्रेकअप

जनसत्ता में छपी खबर के मुताबिक विराट और सारा के बीच बीच सब ठीक नहीं चल रहा था, जिस वजह से सारा ने विराट कोहली को छोड़ दिया था.

सारा जेन डायस का बयान

4/5
सारा जेन डायस का बयान

हालांकि सारा जेन डायस ने एक बयान में कहा था कि उन्होंने अपने बारे में ये सबसे अजीब रूमर सुना है. उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी विराट कोहली को डेट नहीं किया है.

2 साल चला था इजाबेल और विराट का रिश्ता

5/5
2 साल चला था इजाबेल और विराट का रिश्ता

साल 2012 से लेकर साल 2014 तक विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक वक्त ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल लिटे (Izabelle leite) को डेट किया था. विराट और इजाबेल की बढ़ती नज़दीकियां मीडिया की नज़रों से छिप नहीं सकी थीं. हालांकि दोनों की डेटिंग का खुलासा साल 2013 में हुआ था. विराट से अपने ब्रेकअप के बाद इजाबेल ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में रहे. ये रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ’.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़