Advertisement
trendingPhotos1366098
photoDetails1hindi

हद से ज्यादा बोल्ड है इस स्टार क्रिकेटर की वाइफ, हॉट फोटोज देख हो जाएंगे एकदम लट्टू!

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. विंडीज क्रिकेटर्स हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं. वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल IPL में KKR टीम की तरफ से खेलते हैं. आंद्रे रसेल (Andre Russell Wife) की वाइफ भी मशहूर होने के मामले में किसी से कम नहीं है. उनकी हॉटनेस के चर्चे पूरी दुनिया में हैं. आइए देखते हैं उनकी कुछ खास फोटोज. 

1/5

आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम है जेसिम लौरा (Jassym Lora) है. लौरा को लाखों लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. जितने फैंस उनके पूरी दुनिया में हैं उतने ही भारत देश में भी हैं. लोग उनकी हॉटनेस के दीवाने हैं. 

2/5

आंद्रे रसेल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं. उनकी वाइफ जेसिम लौरा (Jassym Lora) को उन्हें चीयर करते हुए कई बार स्टेडियम में देखा गया. आंद्रे रसेल और जेसिम लौरा ने 2016 में शादी की थी और दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

3/5

जेसिम लौरा (Jassym Lora) एक अमेरिकी फैशन मॉडल और ब्लॉगर हैं. वह इंस्टाग्राम पर विभिन्न ब्रांडों के लिए अपने बोल्ड शूट के लिए जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर एक फैशन इन्फ्लुएंसर भी हैं. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पंसद आते हैं. 

4/5

जेसिम लौरा (Jassym Lora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वो अक्सर बोल्ड तस्वीरें डालती रहती हैं, जो हमेशा  ही चर्चाओं में बने रहते हैं. 

5/5

जेसिम लौरा (Jassym Lora) का जन्म मियामी, फ्लोरिडा में अमेरिका में हुआ था. उनका पालन-पोषण वहीं हुआ और उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मियामी में भी की. वह दिखने में बला की खूबसूरत लगती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़