Goa वैकेशन के लिए निकले Prithvi Shaw को पुलिस ने रोका, लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म कर
Advertisement

Goa वैकेशन के लिए निकले Prithvi Shaw को पुलिस ने रोका, लोगों ने कहा- कुछ तो शर्म कर

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज Prithvi Shaw छुट्टियां मनाने के लिए गोवा जाने लगे, जिसके बाद उन्हें अब बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते इस वक्त बुरी तरह प्रभावित है. आए दिन लाखों लोग इस महामारी के चलते संक्रमित हो रहे हैं. लेकिन टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) छुट्टियां मनाने के लिए गोवा जाने लगे, जिसके बाद उन्हें अब बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

  1. वैकेशन पर निकले पृथ्वी शॉ
  2. पुलिस ने बीच में ही रोका 
  3. लोगों ने कर दिया ट्रोल 

बुरे फंसे शॉ

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) अपने परिवार के साथ गोवा में छुट्टियां मनाने के लिए जा रहे थे, लेकिन इसी बीच रास्ते में ही उन्हें रोक लिया गया. महाराष्ट्र के अंबोली में पुलिस ने लॉकडाउन के चलते शॉ को रोक लिया क्योंकि उनके पास ई-पास नहीं था. पूरे देश में इस वक्त कोरोना का भारी संकट चल रहा है, लेकिन फिर भी शॉ का ऐसे समय पर बाहर निकलना किसी को पसंद नहीं आया है. 

लोगों ने कर दिया ट्रोल 

कोरोना वायरस के चलते भारत की स्थिति इस वक्त काफी खराब है, लेकिन इसके बीच भी शॉ छुट्टियां मनाने के लिए गोवा जाने लगे. इसके बाद लोगों ने शॉ को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि शॉ को शर्म नहीं है जो मातम के माहौल में वो छुट्टियां मनाने निकल पड़े. 

 

fallback

 

भारत में कोरोना का आतंक 

भारत को कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के आतंक का सामना करना पड़ रहा है. पिछले कुछ दिनों से रोजाना 3 लाख से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं. जरूरी दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं. 

Trending news