R Ashwin ने ये कारनामा कर दूर की टीम इंडिया की टेंशन, इंग्लैंड को डराया
Advertisement

R Ashwin ने ये कारनामा कर दूर की टीम इंडिया की टेंशन, इंग्लैंड को डराया

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने अपनी कैरम बॉल से समरसेट टीम के बल्लेबाजों को हैरत में डाल दिया. अश्विन ने दूसरी पारी के दौरान पिच से मिले अतिरिक्त उछाल का फायदा उठाया. 

R Ashwin

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले कहर मचा रहे हैं. रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने अपने इस कारनामे से टीम इंडिया (Team India) की टेंशन दूर कर दी है और इंग्लैंड के खेमे में खौफ का माहौल पैदा कर दिया है. 

  1. अश्विन ने मचाया गदर 
  2. इंग्लैंड के खेमे में खौफ का माहौल
  3. अश्विन ने कैरम बॉल का जाल फैलाया

अश्विन ने मचाया गदर 

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप (County Cricket) के एक मैच में सरे की तरफ से खेलते हुए समरसेट के खिलाफ दूसरी पारी में 27 रन देकर 6 विकेट लेने का कमाल किया है. रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) की घातक गेंदबाजी के सामने दूसरी पारी में समरसेट की टीम सिर्फ 69 रनों पर ऑलआउट हो गई. 

इंग्लैंड के खेमे में खौफ का माहौल

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) की घातक गेंदबाजी से इंग्लैंड के खेमे में खौफ का माहौल पैदा हो गया. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से 8 अगस्त तक नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा. नॉटिंघम की पिच पर अश्विन गदर मचा सकते हैं. 

कैरम बॉल का जाल फैलाया 

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने अपनी कैरम बॉल से समरसेट टीम के बल्लेबाजों को हैरत में डाल दिया. अश्विन ने दूसरी पारी के दौरान पिच से मिले अतिरिक्त उछाल का फायदा उठाया. अश्विन ने अपनी कैरम बॉल और ऑफ ब्रेक का सूझबूझ से इस्तेमाल किया. नई ड्यूक गेंद से अश्विन के शानदार प्रदर्शन से समरसेट की टीम 29.1 ओवर में महज 69 रन पर सिमट गई जबकि पहली पारी में टीम ने 429 रन बनाए थे. सरे की टीम पहली पारी में 240 रन ही बना सकी थी और अब उसे 258 रन के लक्ष्य का पीछा करना है.

Trending news