IPL 2022 Mega Auction में दिल्ली नहीं करेगी इन प्लेयर्स को रिटेन! खिलाड़ी ने किया खुलासा
Advertisement

IPL 2022 Mega Auction में दिल्ली नहीं करेगी इन प्लेयर्स को रिटेन! खिलाड़ी ने किया खुलासा

आईपीएल मेगा ऑक्शन पर सभी की निगाहें हैं. टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि दिल्ली आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में किन दो प्लयेर्स को रिटेन नहीं करेगी. 

IPL 2022 Mega Auction में दिल्ली नहीं करेगी इन प्लेयर्स को रिटेन! खिलाड़ी ने किया खुलासा

नई दिल्ली: आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है. IPL 2022 में अगले साल Mega Auction होने वाला है. जिसके बाद सभी टीमें पूरी तरह बदल जाएंगी और हर टीम में बहुत से नए खिलाड़ी देखने को मिलेंगे. दिल्ली कैपिटल्स किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी इसका बड़ा खुलासा हो गया है. 

  1. इन प्लेयर्स को दिल्ली नहीं करेगी रिटेन! 
  2. रविचंद्रन अश्विन ने किया बड़ा खुलासा 
  3. आईपीएल 2022 में खेलेंगी दो नई टीमें

इस खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा 

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन को लेकर भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बड़ा खुलासा किया है. आर. अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि दिल्ली उन्हें रिटेन करेगी. अगर उन्हें रिटेन किया जा रहा होता तो उन्हें पता चल गया होता. अश्विन ने श्रेयस अय्यर को भी नहीं रिटेन किए जाने के संकेत दिए हैं. श्रेयस अय्यर आईपीएल 2021 के शुरुआती चरण में चोटिल हो गए थे. उसके बाद ऋषभ पंत को कप्तान बनाया गया. अश्विन ने दिल्ली कैपटिल्स के लिए आईपीएल 2021 के 13 मैचों में 7 विकेट लिए हैं. 

 

आईपीएल से जुड़ी दो नई टीमें 

आईपीएल 2022 में लोंगो को 2 नई टीमें खेलते हुए दिखाई देंगी. लखनऊ (Lucknow) और अहमदाबाद (Ahmedabad) खिलाड़ियों को लेकर बड़ी बोली लगा सकती हैं. IPL में 10 टीमें होने से रोमांच बहुत ही ज्यादा बढ़ जाएगा. इससे भारतीय खिलाड़ियों को बहुत ही ज्यादा फायदा होगा. उन्हें ज्यादा मौके मिलेंगे. 

दिल्ली कैपिटल्स नहीं करेगी रिटेन! 

सभी पुरानी टीमें 4 पुराने खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को जरूर बरकरार रखना चाहेगी, क्योंकि ये विकेटकीपर बल्लेबाज अपने खेल से कभी भी मैच का पासा पलट सकता है. दूसरे नंबर पर दिल्ली की टीम पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर दांव लगाना चाहेंगी. तीसरे खिलाड़ी के लिए उनकी पसंद शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) हो सकते हैं. ऐसे में अश्विन की जगह कहीं भी टीम में नहीं बनती है. 

fallback

बहुत घातक गेंदबाज है गेंदबाज 

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन (Ravichandran Ashwin) अश्विन बहुत ही अनुभवी गेंदबाज हैं. उनकी कैरम बॉल को खेलना बल्लेबाजों के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है और वो बहुत ही किफायती गेंदबाज हैं. गेंदों को टर्न कराने की उनकी कला से सब वाकिफ हैं. डेथ ओवर्स में अश्विन बहुत ही कमाल की गेंदबाजी करते हैं. 

Trending news