Watch: जडेजा की जादुई बॉल से चकमा खा गए बेयरस्टो, उड़ती गिल्लियां देखकर खुला रह गया मुंह
Advertisement
trendingNow12081359

Watch: जडेजा की जादुई बॉल से चकमा खा गए बेयरस्टो, उड़ती गिल्लियां देखकर खुला रह गया मुंह

IND vs ENG 1st Test Match: इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में 87 रन ठोकने के बाद टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा गेंद से भी गदर मचा रहे हैं. इंग्लैंड की दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा अपनी घातक गेंदबाजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर रवींद्र जडेजा के एक वीडियो की खूब चर्चा हो रही है. 

Watch: जडेजा की जादुई बॉल से चकमा खा गए बेयरस्टो, उड़ती गिल्लियां देखकर खुला रह गया मुंह

IND vs ENG 1st Test: इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में 87 रन ठोकने के बाद टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा गेंद से भी गदर मचा रहे हैं. इंग्लैंड की दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा अपनी घातक गेंदबाजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर रवींद्र जडेजा के एक वीडियो की खूब चर्चा हो रही है. वीडियो में नजर आया कि रवींद्र जडेजा की जादुई बॉल से किस तरह इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो चकमा खा गए और अपनी उड़ती गिल्लियां देखकर उनका मुंह खुला रह जाता है.

जडेजा की जादुई बॉल से चकमा खा गए बेयरस्टो

इंग्लैंड की दूसरी पारी के 28वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने खतरनाक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड करते हुए मेहमान टीम की जड़ उखाड़ फेंकी. जॉनी बेयरस्टो बेहद आक्रामक बल्लेबाज हैं, जो क्रीज पर जमते ही विरोधी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने के लिए जाने जाते हैं. 28वें ओवर में रवींद्र जडेजा की एक जादुई बॉल ने जॉनी बेयरस्टो का ऑफ स्टंप उड़ा दिया, जिसके बाद इंग्लैंड का ये बल्लेबाज भौचक्का नजर आया. रवींद्र जडेजा की गेंद ने बाहर की ओर हल्का टर्न लेते हुए जॉनी बेयरस्टो को चकमा दे दिया और उनके ऑफ स्टंप को उड़ा दिया.

उड़ती गिल्लियां देखकर खुला रह गया बेयरस्टो का मुंह

अपनी उड़ती गिल्लियां देखकर जॉनी बेयरस्टो का मुंह खुला रह जाता है. जॉनी बेयरस्टो भारत के खिलाफ दूसरी पारी में 24 गेंदों पर 10 रन बनाकर आउट हुए. जॉनी बेयरस्टो पहली पारी में भी कुछ खास नहीं कर पाए थे और उन्हें अक्षर पटेल ने अपना शिकार बनाया था. भारत के खिलाफ पहली पारी में अक्षर पटेल ने जॉनी बेयरस्टो को क्लीन बोल्ड किया था. जॉनी बेयरस्टो पहली पारी में 37 रन बनाकर आउट हुए थे. भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में फ्लॉप शो के बाद जॉनी बेयरस्टो को दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर निकालने पर भी विचार किया जा सकता है.

टीम इंडिया ने पहली पारी में 436 रन बनाए

बता दें कि टीम इंडिया ने पहली पारी में 436 रन बनाए हैं. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी के आधार पर 190 रनों की बढ़त हासिल की है. भारत के लिए रवींद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 87 रन बनाए. रवींद्र जडेजा के अलावा केएल राहुल ने 86 रन और यशस्वी जायसवाल ने 80 रनों की पारी खेली. इंग्लैंड के लिए जो रूट ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए हैं. टॉम हार्टले और रेहान अहमद ने 2-2 विकेट झटके. जैक लीच ने 1 विकेट लिया है. भारत ने इससे पहले इंग्लैंड को पहली पारी में 246 रनों पर ढेर कर दिया था. 

Trending news