'मैं वास्तव में बहुत हैरान था', टीम इंडिया से इस खतरनाक खिलाड़ी को बाहर करने पर भड़के पोंटिंग
Advertisement

'मैं वास्तव में बहुत हैरान था', टीम इंडिया से इस खतरनाक खिलाड़ी को बाहर करने पर भड़के पोंटिंग

Asia Cup 2022: भारत के एशिया कप ग्रुप ए मैच में आज हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. वहीं, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है. पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने पहला मैच पांच विकेट से जीता था.

'मैं वास्तव में बहुत हैरान था', टीम इंडिया से इस खतरनाक खिलाड़ी को बाहर करने पर भड़के पोंटिंग

Asia Cup 2022: भारत के एशिया कप ग्रुप ए मैच में आज हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. वहीं, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है. पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने पहला मैच पांच विकेट से जीता था, जिसमें दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन में रखने के लिए पंत को बाहर बैठना पड़ा था.

पंत को बाहर करना हैरान करने वाला फैसला

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने स्वीकार किया कि रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन में बाएं हाथ के बल्लेबाज पंत को बाहर करना हैरान करने वाला फैसला था.

पंत मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक

पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू शो में कहा, 'मैं वास्तव में पंत को बाहर करने के फैसले से हैरान था. सच कहूं, तो इसके बारे में कुछ बात हुई होगी. मुझे लगता है कि उन्हें छठे गेंदबाजी विकल्प की जरूरत है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं.'

टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहता हूं

पोंटिंग ने कहा, 'मैं उनको टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहता हूं, क्योंकि वह एक खतरनाक खिलाड़ी है. मैं उनका कौशल जानता हूं, मुझे पता है कि वह कितना अच्छा करना चाहते हैं चाहे वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए हो या भारत के लिए.' लेकिन ऋषभ पंत अब हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में वापस आ गए हैं, पोंटिंग ने स्वीकार किया कि उनके और कार्तिक के बीच चयन करना भारतीय चयन समिति के लिए एक कठिन निर्णय रहा होगा.

Trending news