Rishabh Pant: ऋषभ पंत के कप्तान बनते ही खुशी से फूली नहीं समाई गर्लफ्रेंड ईशा नेगी, शेयर कर दिया ये मैसेज
Advertisement

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के कप्तान बनते ही खुशी से फूली नहीं समाई गर्लफ्रेंड ईशा नेगी, शेयर कर दिया ये मैसेज

Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi: केएल राहुल के चोटिल होने की वजह से ऋषभ पंत को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. पंत के कप्तान बनते ही उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने एक मैसेज शेयर किया है. 

instagram

Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi: भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. केएल राहुल के चोटिल होने की वजह से स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. पंत विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. अब पंत के कप्तान बनते ही उनकी गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर किया है. 

पंत बने कप्तान 

ऋषभ पंत के कप्तान बनते ही उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि थैंकफुल, ग्रेटफुट, ब्लैस्ड फील कर रही हैं. ईशा ने ये स्टोरी पंत के कप्तान बनने के बाद ही लगाई है. ईशा नेगी और ऋषभ पंत एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था. ईशा नेगी आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के मैच देखने पहुंची थीं. 

fallback

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव 

ईशा नेगी सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख 95 हजार फॉलोवर्स हैं. ईशा नेगी के द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत ही पसंद आते हैं. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी (Isha Negi) को साहित्य (Literature) और दर्शनशास्र (Philosophy) में काफी दिलचस्पी है. पंत उत्तराखंड के रुड़की के रहने वाले हैं. 

फिलहाल हैं नंबर एक विकेटकीपर 

ऋषभ पंत फिलहाल टीम इंडिया के नंबर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. वह एक हाथ से छ्क्के लगाने के लिए फेमस हैं. पंत की विकेटकीपिंग स्किल भी बहुत ही बेहतर हुई है. पंत ने भारत के लिए 43 टी20 मैच खेले हैं. आईपीएल 2022 में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं. पिछले सीजन उनकी कप्तानी में दिल्ली ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी. 
 

Trending news