भारत के पूर्व विकेटकीपर का दावा, 'Rishabh Pant इंडियन क्रिकेट के फ्यूचर हैं'
Advertisement

भारत के पूर्व विकेटकीपर का दावा, 'Rishabh Pant इंडियन क्रिकेट के फ्यूचर हैं'

इस बात में कोई शक नहीं है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टीम इंडिया (Team India) के सबसे टैलेंटेड प्लेयर्स में से एक हैं. इस युवा क्रिकेटर ने भारत को घर और बाहर दोनों जगह जीत दिलाई. उनके खेल को कई दिग्गजों ने सराहा है.

ऋषभ पंत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इस बात में कोई शक नहीं है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टीम इंडिया (Team India) के सबसे टैलेंटेड प्लेयर्स में से एक हैं. इस युवा क्रिकेटर ने भारत को घर और बाहर दोनों जगह जीत दिलाई. उनके खेल को कई दिग्गजों ने सराहा है. अब पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने भी पंत की तारीफ की है.

  1. पार्थिव पटेल ने की पंत की तारीफ
  2. मैच विनर हैं ऋषभ पंत-पार्थिव पटेल
  3. हाल में ही कोरोना से ठीक हुए पंत

'इंडियन क्रिकेट के फ्यूचर हैं पंत'

पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने कहा, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इंडियन क्रिकेट के फ्यूचर हैं, वो बेखौफ है, मुझे उनकी यही अदा पसंद है. जब मैं 2018 के दौरे में स्टैंडबाई विकेटकीपर था तब वो इस रोल के लिए पहली पसंद थे. उनका एटिट्यूड और अच्छी विकेटकीपिंग की चाहत हमेशा बेहतर होती है. वो अपनी विकेटकीपिंग पर काफी मेहनत करते हैं. वो भारत-इंग्लैंड होम सीरीज के दौरान टर्निंग विकेट्स पर अच्छी कीपिंग कर रहे थे.
 

यह भी पढ़ें- सुरेश रैना के बाद रवींद्र जडेजा ने बताई अपनी जाति, फैंस बोले, 'आपको शर्म नहीं आती'

'जिम्मेदारियां उठा रहे हैं पंत'

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने  'द कर्टली एंड करिश्मा शो' में  ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की तारीफ करते हुए कहा, 'वो बल्लेबाजी के दौरान काफी जिम्मेदारियां उठा रहे हैं. वो टेस्ट क्रिकेट में मैच विनिंग परफॉरमेंस दे रहे हैं. यही एक क्रिकेटर की पहचान है'

 

 
 

 

कोरोना से आजाद हुए पंत

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस वक्त टीम इंडिया के इंग्लैंड टूर (India’s tour of England) का हिस्सा हैं जहां 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी. इस सीरीज की शुरुआत नॉटिंघम (Nottingham) के ट्रेंट ब्रिज (Trent Bridge) में होगी. कुछ दिनों पहले वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन वो अब पूरी तरह फिट होकर भारतीय कैंप में लौट चुके हैं.

 

Trending news