Rishabh Pant संग Isha Negi के रिलेशनशिप के चर्चे, Virat Kohli नहीं इस भारतीय को बताया अपना फेवरेट क्रिकेटर
Advertisement

Rishabh Pant संग Isha Negi के रिलेशनशिप के चर्चे, Virat Kohli नहीं इस भारतीय को बताया अपना फेवरेट क्रिकेटर

क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. बता दें कि 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था. 

Rishabh pant and Isha Negi

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इन दिनों अपने करियर के बेहतरीन फॉर्म में हैं. हाल ही में आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इस सीजन के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को अपना कप्तान नियुक्त किया है. क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

  1. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और इंटीरियर डिजाइनर हैं
  2. ईशा नेगी ने बताया कौन हैं उनका फेवरेट क्रिकेटर 
  3. इस साल ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली की अगुवाई करेंगे

कौन हैं ईशा नेगी

ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

 

ईशा नेगी ने बताया कौन हैं उनका फेवरेट क्रिकेटर 

ईशा नेगी ने हाल ही में अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में खुलासा किया है. मजे की बात ये रही कि उन्होंने ऋषभ पंत का नाम ही नहीं लिया, जो आजकल क्रिकेट के मैदान पर धूम मचा रहे हैं. ईशा नेगी से हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनके पसंदीदा क्रिकेटर को लेकर सवाल किया गया. जवाब में ईशा नेगी ने क्रिकेट के सुपर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को नहीं बल्कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया.

दिल्ली की अगुवाई करेंगे ऋषभ पंत

बता दें कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की गैरमौजूदगी में इस साल भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली की अगुवाई करेंगे. इस साल के आईपीएल को शुरू होने में अब कुछ ही दिन का समय है, जिसके पहले दिल्ली ने अपना कप्तान नियुक्त कर दिया.

 

VIDEO-

Trending news