इस पाकिस्तानी दिग्गज ने उठाए Rishabh Pant की तकनीक पर सवाल, कहा- 'ऐसे नहीं मिलेगी कामयाबी'
Advertisement

इस पाकिस्तानी दिग्गज ने उठाए Rishabh Pant की तकनीक पर सवाल, कहा- 'ऐसे नहीं मिलेगी कामयाबी'

भारत (India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इंग्लैंड (England) की धरती पर लगातार नाकाम रहे हैं. वो मौजूदा टेस्ट सीरीज में एक भी फिफ्टी नहीं लगा पाए हैं.

 

ऋषभ पंत (फोटो-ANI)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी बल्लेबाजी को लेकर जद्दोजहद करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके खराब प्रदर्शन से टीम इंडिया (Team India) को काफी नुकसान हुआ है.

  1. इंग्लैंड में फ्लॉप रहे ऋषभ पंत
  2. सलमान बट्ट ने उठाए सवाल
  3. पंत की तकनीक गड़बड़-बट्ट

इंग्लैंड में फ्लॉप रहे पंत

विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ पिछली 5 पारियों में महज 87 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका औसत 17.40 का रहा है. हेडिंग्ले टेस्ट में उनकी खराब बल्लेबाजी टीम इंडिया (Team India) की हार की बड़ी वजह बनी.
 

fallback

सलमान बट्ट ने उठाए सवाल

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट (Salman Butt) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की मौजूदा बल्लेबाजी की तकनीक पर सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही सलमान ने पंत को सीम कंडीशन में बैंटिग करने का तरीका बताया है.

यह भी पढ़ें- लीड्स टेस्ट में हार के बाद जमकर उड़ा टीम इंडिया का मजाक, फैंस ने बनाए ऐसे मीम्स

'पंत की तकनीक गड़बड़'

सलमान बट्ट (Salman Butt) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, 'ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के पास इंग्लैंड के कंडीशन में खेलने की सही तकनीक नहीं है. वो तकरीबन हर गेंद पर क्रीज से बाहर निकलने की कोशिश कर रहते हैं. ऐसी तकनीक से वो टेस्ट क्रिकेट के कामयाब बल्लेबाज नहीं बन पाएंगे.' 
 

fallback

'पंत कर रहे हैं ऐसी गलती'

सलमान बट्ट (Salman Butt) ने आगे कहा, 'ये बात साफ है कि वो काफी कन्फ्यूजन के साथ खेल रहे हैं और आधे दिल से शॉट लगा रहे हैं. दब गेंद एंगल पर जा रही है तो वो अपनी शरीर से दूर खेलने की कोशिश कर रहे हैं, जो असल उन्हें छोड़ देना चाहिए था. ऐसा मुमकिन था कि वो स्लिप में आउट हो सकते थे.'

 

VIDEO

Trending news