IND vs AFG: रोहित की वीकनेस.. विराट की फॉर्म, सुपर-8 में टीम इंडिया की बड़ी टेंशन, 'महाजंग' में 3 दिन बाकी
Advertisement
trendingNow12301152

IND vs AFG: रोहित की वीकनेस.. विराट की फॉर्म, सुपर-8 में टीम इंडिया की बड़ी टेंशन, 'महाजंग' में 3 दिन बाकी

IND vs AFG T20 World Cup 2024 Super 8: टीम इंडिया के कप्तान रोहित-विराट की जोड़ी ने भारतीय फैंस की टेंशन बढ़ा दी है. एक बार फिर जिसका डर था वही हुआ. हिटमैन अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 के मैच में सस्ते में पवेलियन लौट गए. जिसके बाद उनकी बड़ी कमजोरी उजागर हो चुकी है.

 

Rohit Sharma and Virat Kohli (x)

Rohit Sharma and Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान रोहित-विराट की जोड़ी ने भारतीय फैंस की टेंशन बढ़ा दी है. एक बार फिर जिसका डर था वही हुआ. हिटमैन अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 के मैच में सस्ते में पवेलियन लौट गए. जिसके बाद उनकी बड़ी कमजोरी उजागर हो चुकी है. कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद उनसे बड़े स्कोर की उम्मीद थी. लेकिन हिटमैन महज 8  रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए. वहीं, विराट वेस्टइंडीज की पिच पर भी फ्लॉप नजर आए. 

हिटमैन की वीकनेस ने बढ़ाई चिंता

सुपर-8 में ओपनिंग में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला. रोहित-कोहली ओपनिंग करने उतरे और फैंस बड़ी उम्मीद लगाए बैठे थे. हिटमैन अक्सर लेफ्ट आर्म पेसर के खिलाफ संघर्ष करते नजर आते हैं. इस बार भी सभी को अफगानिस्तान के लेफ्ट आर्म पेसर फजरहक फारुखी का डर था. ऐसा ही हुआ, फारुखी ने हिटमैन को अपने जाल में फंसा ही लिया. रोहित शर्मा महज 8 के स्कोर पर अपना विकेट दे बैठे. 

19 पारियों में 8 डिसमिसेल

रोहित शर्मा किसी भी फॉर्मेट में लेफ्ट आर्म पेसर के खिलाफ अंदर आती हुई गेंदो पर मुश्किल में नजर आते हैं. बात करें टी20 की तो 19 पारियों में लेफ्ट आर्म पेसर के खिलाफ रोहित ने 8 बार अपना विकेट गंवाया है. सुपर-8 में रोहित की इस वीकनेस ने भारतीय टीम की टेंशन बढ़ा दी है. वहीं, विराट कोहली न्यूयॉर्क की पिचों के बाद वेस्टइंडीज में भी फ्लॉप नजर आए. दिग्गज राशिद खान ने विराट को 24 रन के स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. 

24 जून को बढ़ेंगी मुश्किलें

अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आता है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया आईसीसी टूर्नामेंट्स में भारतीय टीम की बड़ी दुश्मन साबित हुई है. ऐसे में 24 जून तक रोहित-कोहली पुराने टच में नहीं लौटे तो टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. भारत को अगला मुकाबला 22 जून को बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है.  

Trending news