IND vs ENG Semi Final: क्या विराट की फॉर्म फाइनल के लिए मुसीबत? रोहित ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई भी प्लेयर..
Advertisement
trendingNow12311469

IND vs ENG Semi Final: क्या विराट की फॉर्म फाइनल के लिए मुसीबत? रोहित ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई भी प्लेयर..

IND vs ENG Semi Final: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के लिए सब कुछ गुड-गुड हो रहा है. भारत ने लगातार 7 मैच जीतकर फाइनल में भी जगह बना ली है. लेकिन जो अच्छा नहीं है वो है विराट कोहली की फॉर्म. सेमीफाइनल में भी विराट कोहली फ्लॉप रहे, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी फॉर्म पर प्रतिक्रिया दी है. 

 

Rohit Sharma and Virat Kohli

IND vs ENG T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के लिए सब कुछ गुड-गुड हो रहा है. भारत ने लगातार 7 मैच जीतकर फाइनल में भी जगह बना ली है. लेकिन जो अच्छा नहीं है वो है विराट कोहली की फॉर्म. सेमीफाइनल में भी विराट कोहली फ्लॉप रहे और काफी निराश नजर आए. चूंकि अब टीम इंडिया फाइनल में पहुंच चुकी है तो विराट की फॉर्म के चर्चे भी तेज हो चुके हैं. कप्तान रोहित शर्मा ने भी रन मशीन को लेकर चुप्पी तोड़ी है. 

10 रन भी नहीं बना पा रहे कोहली

टीम इंडिया भले ही इस वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हो. लेकिन विराट कोहली के लिए यह बुरे सपने जैसा साबित हुआ है. 7 मैच में कोहली महज 2 ही बार डबल डिजिट स्कोर करने में कामयाब हुए हैं. बाकी 5 मैच में विराट दहाई का आंकड़ा भी पार करने में कामयाब नहीं हुए. इस बीच दो बार शून्य पर भी आउट हुए. भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल में विराट से उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने महज 9 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया. मैच के बाद रोहित शर्मा ने फाइनल से पहले उनका सपोर्ट किया है. 

ये भी पढ़ें..  IND vs ENG Semi Final: बदला नहीं, बेइज्जती है.. आंधी-तूफान के बीच भारत ने भरी फाइनल की उड़ान, फिसड्डी रहे फिरंगी

वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं- रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने विराट कोहली को लेकर मैच के बाद कहा, 'वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. कोई भी खिलाड़ी इस फेस से गुजरता है. हम उनकी क्लास और उनके महत्व को समझते हैं. फॉर्म कभी कोई समस्या नहीं होती, इरादा हमेशा बना रहता है.' फाइनल के सवाल पर भी रोहित ने विराट को सपोर्ट किया. रोहित ने आगे कहा, 'हम एक टीम के रूप में बहुत शांत रहे हैं. हम इस मौके को समझते हैं. शांत रहने से आपको अच्छे निर्णय लेने में मदद मिलती है. इससे हमें खेल को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी. हमें अच्छा क्रिकेट खेलना होगा और हम फाइनल में यही करना चाहते हैं.'

इंग्लैंड से बदला पूरा

इंग्लैंड की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया को सेमीफाइनल में मात देकर बाहर कर दिया था. इसका बदला भारत ने ले लिया है. टीम इंडिया ने रोहित-सूर्या की दमदार पारियों की बदौलत इंग्लैंड के सामने 172 रन का लक्ष्य रखा था. जिसके जवाब में इंग्लिश टीम महज 103 रन पर ही सिमट गई. अब टीम इंडिया की टक्कर 29 जून को साउथ अफ्रीका से होगी. 

Trending news