रोहित शर्मा ने उड़ाई श्रेयस अय्यर की नकल, शुभमन-कुलदीप की नहीं रुकी हंसी
Advertisement
trendingNow11961214

रोहित शर्मा ने उड़ाई श्रेयस अय्यर की नकल, शुभमन-कुलदीप की नहीं रुकी हंसी

Rohit Sharma Shreyas Iyer: रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर के शतक के जश्न की नकल की. श्रेयस अय्यर ने वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल के दौरान शतक जड़ा. जब रोहित ने अय्यर की नकल उतारी तो वहीं खड़े कुलदीप यादव और शुभमन गिल अपनी हंसी नहीं रोक पाए. 

रोहित शर्मा ने की श्रेयस अय्यर की मजेदार मिमिक्री

Rohit Sharma Shreyas Iyer: विराट कोहली को अपना 50वां वनडे शतक जड़ते हुए देखने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा खुशी से झूम उठे. विराट कोहली के बाद श्रेयस अय्यर ने वर्ल्ड कप 2023 में अपना दूसरा शतक बनाया. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सेमीफाइनल में मेन इन ब्लू का मुकाबला न्यूजीलैंड से हुआ. जब रोहित ड्रेसिंग रूम के भीतर से अय्यर के शतक के जश्न की नकल कर रहे थे तो वह काफी मजाकिया मूड में थेय 'हिटमैन' श्रेयस के मूव्स को कॉपी करते देख शुभमन गिल और कुलदीप यादव दोनों हंस पड़े.

यह घटना 48वें ओवर में घटी, जब श्रेयस अय्यर ने टिम साउदी के खिलाफ सिंगल लेकर अपना शतक पूरा किया. श्रेयस अय्यर ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में केवल 67 गेंदों में किसी खिलाड़ी द्वारा सबसे तेज शतक बनाया. यह केएल राहुल और रोहित के बाद किसी भी भारतीय खिलाड़ी द्वारा लगाया गया तीसरा सबसे तेज शतक है.

रोहित शर्मा ने उतारी श्रेयस अय्यर की नकल
श्रेयस अय्यर के इस शतक पर घरेलू दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाकर जश्न मनाया. जहां एक तरफ श्रेयस अय्यर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. वहीं, दूसरी तरफ कप्तान रोहित शर्मा ने शतक के जश्न की नकल करने का फैसला किया. रोहित ने अपना हाथ हवा में उठाया और श्रेयस अय्यर के जश्न की नकल की. वहीं, खडे़ कुलदीप, शुभमन और सूर्यकुमार यादव अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

भारत ने बनाए 397 रन
रोहित शर्मा ने 47 रनों की तूफानी पारी खेली. केएल राहुल ने शुभमन गिल ने अर्धशतक जड़े. विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने शतक जड़े. भारतीय बल्लेबाजों की धुआंधार पारियों के दम पर भारत ने 4 विकेट पर 397 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

भारत ने 70 रनों से न्यूजीलैंड को हराया
मोहम्मद शमी ने रिकॉर्ड सात विकेट लिए , जो विश्व कप मैच में किसी भारतीय गेंदबाज द्वारा सर्वाधिक है. भारत ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से हरा दिया. यह रोहित शर्मा एंड कंपनी की लगातार 10वीं जीत थी, जिन्होंने रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल में जगह पक्की कर ली है.

Trending news