WATCH VIDEO : माथा चूमकर किया खूब दुलार, डॉक्टर का अपॉइंटमेंट छोड़ रोहित शर्मा से मिलने पहुंची उनकी मां
Advertisement
trendingNow12322321

WATCH VIDEO : माथा चूमकर किया खूब दुलार, डॉक्टर का अपॉइंटमेंट छोड़ रोहित शर्मा से मिलने पहुंची उनकी मां

T20 वर्ल्ड कप जीतकर देश लौटे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की मां डॉक्टर का अपॉइंटमेंट छोड़कर बेटे से मिलने पहुंची. जैसे ही उन्होंने बेटे को देखा तो छोटे बच्चे की तरफ माथा चूमा और फिर ढेर सारा दुलार करने लगीं. उनका वीडियो सामने आया है.

WATCH VIDEO : माथा चूमकर किया खूब दुलार, डॉक्टर का अपॉइंटमेंट छोड़ रोहित शर्मा से मिलने पहुंची उनकी मां

Rohit Shamra Mother Video : भारतीय क्रिकेट टीम ने बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप जीतकर सभी भारतवासियों में नई ऊर्जा भर दी. टीम जब 4 जुलाई को घर लौटी तो फैंस खिलाड़ियों को देखने के लिए सड़कों पर उतर आए. शाम के समय मुंबई को मानों थम गई हो. भारतीय खिलाड़ियों की मरीन ड्राइव पर विक्ट्री परेड देखने के लिए फैंस जनसैलाब उमड़ पड़ा.  जरा सोचिए फैंस का ये हाल तो क्रिकेटर्स के माता-पिता उनसे मिलने के लिए कितने बेताब होंगे, जो महीने भर से घर से दूर रहे. वर्ल्ड चैंपियन कप्तान रोहित शर्मा की मां तो बेटे से मिलने के ले इतनी उत्सुक थीं कि उन्होंने डॉक्टर का अपॉइंटमेंट ही छोड़ दिया और सेलिब्रेशन में पहुंच गई. महीनेभर बाद जब बेटे को देखा तो माथा चूमकर ढेर सारा दुलार भी किया.

डॉक्टर का अपॉइंटमेंट छोड़ा

वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्ड कप विनिंग टीम इंडिया के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सभी खिलाड़ी पहुंचे. कप्तान रोहित शर्मा की मां भी अपने बेटे से मिलने डॉक्टर का अपॉइंटमेंट छोड़ पहुंच गईं. उनकी मां पूर्णिमा के लिए यह एक ऐसा पल था जिसे मिस नहीं किया जा सकता था. इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में रोहित की मां ने कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह दिन देखूंगी. वर्ल्ड कप में जाने से पहले, वह हमसे मिलने आया था और कहा था कि वह इसके बाद टी20आई खेलना छोड़ देना चाहता है. मैंने बस इतना कहा कि जीतने की कोशिश करो. आज मेरी तबियत ठीक नहीं थी और डॉक्टर से अपॉइंटमेंट भी था, लेकिन फिर भी मैं आई क्योंकि मैं यह दिन देखना चाहती थी.'

आज सबसे खुश मां हूं...  

रोहित शर्मा के वर्ल्ड चैंपियन बनने से मां की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी. जिस तरह से उन्होंने रोहित का माथा चूमा और दुलार किया, जाहिर है दुनिया की कोई भी मां बेटे की ऐतिहासिक उपलब्धि पर ऐसे ही प्यार करेगी. रोहित की मां ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'मैं अपनी खुशी बयां नहीं कर सकती. जयकारे देखिए. मैंने इस तरह के माहौल का कभी अनुभव नहीं किया. उसे जो प्यार मिल रहा है, वह उसकी कड़ी मेहनत और समर्पण की वजह से है. मैं आज सबसे खुश मां हूं.'

और मैं क्या मांगू...

रोहित की मां बेटे की अपार उपलब्धि से बेहद खुश थी, क्योंकि बहुत से लोगों को उनकी पहचान पता चली और कुछ लोगों ने उसके साथ सेल्फी लेने के लिए कहा. उन्होंने कहा, 'अब मैं और क्या मांग सकती हूं! यह दिन जीवन में फिर कभी नहीं आएगा. यह एक इमोशनल मोमेंट था, क्योंकि वह इस तरह के दिन के लिए ही खेल रहा था.' बता दें कि रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाले एमएस धोनी के बाद दूसरे भारतीय कप्तान हैं. 

Trending news