'लगता है भगवान का..' रोहित की फोटो पर अजब चमत्कार, फोटो में तीन हाथ, फैंस हुए कन्फ्यूज
Advertisement
trendingNow12331787

'लगता है भगवान का..' रोहित की फोटो पर अजब चमत्कार, फोटो में तीन हाथ, फैंस हुए कन्फ्यूज

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद से सभी के दिलों पर छाए हुए हैं. मुंबई का रोड शो उनके लिए यादगार साबित हुआ. चारो तरफ रोहित-रोहित की गूंज देखने को मिली. लेकिन जीत का जश्न खत्म होने के बाद अब रोहित की एक फोटो ने खलबली मचा दी है जिसमें रोहित पर तीन हाथ नजर आ रहे हैं.

 

Rohit Sharma

Rohit Sharma viral Photo: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद से सभी के दिलों पर छाए हुए हैं. मुंबई का रोड शो उनके लिए यादगार साबित हुआ. चारो तरफ रोहित-रोहित की गूंज देखने को मिली. लेकिन जीत का जश्न खत्म होने के बाद अब रोहित की एक फोटो ने खलबली मचा दी है जिसमें रोहित पर तीन हाथ नजर आ रहे हैं. इस चमत्कार को देख सोशल मीडिया पर फैंस कन्फ्यूज नजर आए. लेकिन अब इसका सच सभी के सामने आ चुका है.

क्या है मामला? 

रोहित शर्मा साथ फोटो में एक शख्स नजर आ रहा है वो हैं स्वामी विवेकानंद इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक योगेश पटेल, जिन्होंने रोहित की शिक्षा में भूमिका निभाई थी. टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद उन्होंने रोहित के साथ फोटो क्लिक कराई. एक फोटो में योगेश पटेल रोहित के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं तो दूसरी में उन्होंने रोहित के एक कंधे पर हाथ रखा हुआ है. लेकिन हिटमैन के दूसरे कंधे पर भी हाथ देख फैंस हैरान हैं. यह हाथ योगेश पटेल का नहीं है. 

असमंजस में पड़े फैंस

रोहित की फोटो में तीन हाथ हाथ देखने के बाद फैंस असमंजस में नजर आए. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि यह भगवान का हाथ है, जो रोहित शर्मा को सभी ट्रॉफी जीतने का आशीर्वाद दे रहे हैं.' इसके अलावा कुछ यूजर्स ने इस फोटो की जांच कर इसका राज खोल दिया. इस फोटो में AI का इस्तेमाल किया गया है. एक यूजर ने बताया कि इस फोटो में AI की मदद से दूसरे शख्स को हटाया गया है लेकिन हाथ हटाना भूल गया. फोटो के नीचे AI का लोगो भी देखा जा सकता है. 

वर्ल्ड कप के बाद रेस्ट पर रोहित

टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जिताने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत कुछ प्लेयर्स रेस्ट पर रह सकते हैं. इस लिस्ट में स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी शामिल हैं. तीनों प्लेयर्स को श्रीलंका दौरे से बीसीसीआई रेस्ट दे सकता है. इस महीने के अंत में टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर जाएगी जहां भारत को 3 टी20 और इतने ही वनडे सीरीज खेलनी हैं. 

Trending news