Rohit Sharma Statement: WTC फाइनल की हार से तिलमिलाए कप्तान रोहित, सरेआम लिया इन 2 खिलाड़ियों का नाम!
Advertisement

Rohit Sharma Statement: WTC फाइनल की हार से तिलमिलाए कप्तान रोहित, सरेआम लिया इन 2 खिलाड़ियों का नाम!

Captain Statement: टीम इंडिया का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनने का सपना एक बार फिर से चकनाचूर हो गया. उसे ऑस्ट्रेलिया ने WTC फाइनल मैच में 209 रनों के बड़े अंतर से मात दी. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हार की वजहों पर भी चर्चा की.

rohit sharma statement

Rohit Sharma Statement, IND vs AUS: भारतीय टीम का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनने का सपना फिर से चकनाचूर हो गया. टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final-2023) मैच में 209 रनों के बड़े अंतर से हराया. हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इसकी वजहों पर बात की.

भारत की करारी हार

लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर खेले गए डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर फील्डिंग चुनी. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी शुरुआती पारी में 469 रन बनाए जिसके बाद भारत की पारी 296 रन पर खत्म हुई. ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी 8 विकेट पर 270 रन बनाकर घोषित कर दी, जिससे भारत को 444 रनों का लक्ष्य मिला. इसके जवाब में भारतीय टीम 234 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. 

रोहित ने दिया ये बयान

हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, 'मुझे लगा कि हमने टॉस जीतकर अच्छी शुरुआत की. ऐसी परिस्थितियों में उन्हें (ऑस्ट्रेलियाई टीम) बल्लेबाजी के लिए उतारा. हमने पहले सेशन में अच्छी गेंदबाजी की और फिर जिस तरह की गेंदबाजी की, उससे खुद निराश हूं. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को श्रेय देना होगा.'

इन 2 खिलाड़ियों का लिया नाम

रोहित ने आगे कहा, 'फिर ट्रेविस हेड आए और स्टीव स्मिथ के साथ वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया. दोनों ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की जिसने हमें थोड़ा सा सतर्क कर दिया. हमें पता था कि ऐसे मैचों में वापसी करना हमेशा मुश्किल होता है, लेकिन हमने अच्छा प्रदर्शन किया. हम अंत तक लड़े. ईमानदारी से दो फाइनल खेलना हमारे लिए एक अच्छी उपलब्धि है लेकिन हमें अब भी इस प्रदर्शन को बेहतर करना होगा. यहां आने के लिए पिछले दो साल में हमने जो कुछ किया है, आप उसका श्रेय नहीं ले सकते. पूरी यूनिट की ओर से शानदार प्रयास. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम आगे नहीं बढ़ सके और फाइनल नहीं जीत सके लेकिन हम अपना सिर ऊंचा रखेंगे और संघर्ष करेंगे.'

Trending news