IND vs BAN : 'अभी-अभी आया है...', बीच मैच में कुलदीप यादव पर चिल्ला पड़े रोहित शर्मा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12304333

IND vs BAN : 'अभी-अभी आया है...', बीच मैच में कुलदीप यादव पर चिल्ला पड़े रोहित शर्मा, वीडियो वायरल

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की आवाज अक्सर मैदान पर साथियों से बातचीत करते हुए स्टंप माइक में कैद हो जाती है. अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुलदीप यादव पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं. यह भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान हुआ.

IND vs BAN : 'अभी-अभी आया है...', बीच मैच में कुलदीप यादव पर चिल्ला पड़े रोहित शर्मा, वीडियो वायरल

Rohit Sharma Viral Video : T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को अपने दूसरे सुपर-8 मैच में रौंदकर सेमीफाइनल का टिकट लगभग पक्का कर लिया है. मैच में भारतीय बल्लेबाजों के दम पर भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 196 रन का बड़ा टोटल बोर्ड पर लगाया. इसके बाद कुलदीप यादव की फिरकी और अर्शदीप सिंह-जसप्रीत बुमराह की रफ्तार के आगे बांग्लादेश ने घुटने टेक दिए. भारत ने 50 रन से मैच अपने नाम किया. रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह मैच के दौरान कुलदीप यादव पर चिल्लाते नजर आए.

रोहित का वीडियो वायरल

दरअसल, दूसरी पारी के दौरान बांग्लादेश का एक नया बल्लेबाज क्रीज पर आया और गेंदबाजी कर रहे थे कुलदीप यादव. तभी कुलदीप यादव पर चिल्लाते हुए रोहित शर्मा की आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई. रोहित शर्मा बोले, 'क्या है, खेलने दे न या. अभी अभी आया है आड़ा मारने दे ना. एक आउट हुआ है आड़ा मारने दे.' यह कहते हुए रोहित चले जाते हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कुलदीप की फिरकी का चला जादू

बांग्लादेश के खिलाफ कुलदीप यादव की फिरकी का जादू चला. उन्होंने टीम के लिए सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाकर बांग्लादेशी बैटिंग ऑर्डर को ध्वस्त किया. कुलदीप ने तंजीद हसन, तौहीद हृदय और शाकिब अल हसन को अपने जाल में फंसाया. वहीं, हार्दिक पांड्या ने बल्ले के बाद गेंद से भी कमाल दिखाते हुए 1 विकेट चटकाया. अर्शदीप सिंह और जसप्रीत बुमराह को 2-2 विकेट मिले.

बल्लेबाजों ने दिखाया दम

टीम इंडिया से शानदार बैटिंग देखने को मिली. ओपनिंग करते उतरे रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच पहले विकेट के लिए 39 रन की साझेदारी हुई. रोहित (23 रन) बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में गेंद हवा में मार बैठे और कैच आउट हो गए. विराट कोहली लय में जरूर नजर आए, लेकिन 37 रन के स्कोर पर उन्हें हसन शाकिब ने बोल्ड कर दिया. पंत ने हर मैच की तरह आते ही बड़े शॉट्स लगाना शुरू कर दिया, लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल सके. 36 रन बनाकर पंत रिशाद होसैन का शिकार बने. हार्दिक पांड्या ने नाबाद अर्धशतक जड़ते हुए 27 गेंदों में 50 रन की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 3 छक्के भी लगाए. शिवम दुबे ने 24 गेंद में 34 रन बनाए.

Trending news