Rohit-Virat Rift: रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मनमुटाव? दिग्गज खिलाड़ी ने खोल दिया बहुत बड़ा राज
Advertisement
trendingNow11627276

Rohit-Virat Rift: रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मनमुटाव? दिग्गज खिलाड़ी ने खोल दिया बहुत बड़ा राज

Ego Clash in Cricketers: भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा और सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली के बीच मनमुटाव (Ego-Clash) की खबरें अकसर सुनने को मिलती हैं. अब टीम इंडिया के ही एक दिग्गज खिलाड़ी ने इस मामले पर बयान दिया है.

rohit virat kohli

Virat Kohli Rohit Sharma Relation: टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच मनमुटाव की खबरें अकसर सुनने में आती हैं. हालांकि कभी भी इन दोनों ने इस तरह की खबरों पर कोई टीका-टिप्पणी नहीं की और महज अफवाह करार दिया. अब टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी ने इस मामले पर बयान दिया है.   

अक्सर आती हैं अहम के टकराव की खबरें 

भारतीय क्रिकेट टीम में खेल के कुछ सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी वर्तमान में दुनिया के कुछ बेहतरीन क्रिकेटर हैं. सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, वीरेंद्र सहवाग आदि-आदि जैसे अन्य लोगों ने अतीत में इस खेल पर राज किया है. कई मौकों पर, भारतीय टीम में 'अहं का टकराव' होने की अफवाहें सामने आई हैं. भारतीय टीम से बाहर चल रहे ओपनर शिखर धवन से जब मौजूदा भारतीय टीम में ऐसे मामलों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अहं का टकराव होना 'मानवीय चीज' है.

दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बयान

दिग्गज ओपनर शिखर धवन ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की. उन्होंने कहा. 'यह एक बहुत ही मानवीय और सामान्य बात है. हम (लगभग) 220 दिनों के लिए एक साथ होते हैं. कभी-कभी लोगों के बीच गलतफहमी होती हैं. हमारे साथ भी ऐसा ही है. मैं रोहित (शर्मा) या विराट (कोहली) के बारे में नहीं बोल रहा हूं लेकिन एक सामान्य बात है.'

विराट-रोहित पर ये बोले धवन

37 साल का ये ओपनर खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव जैसी बातों पर चर्चा करते हुए विराट कोहली और रोहित शर्मा का नाम लेने से बचता दिखा लेकिन कहा कि लोगों का एक ग्रुप जो एक-दूसरे के साथ इतना रहता है, ऐसे मौकों पर इस तरह के मुद्दे सामने आते हैं. उन्होंने कहा, 'हमारे पास 40 सदस्यीय टीम होते है, जिसमें सपोर्ट स्टाफ और मैनेजर शामिल हैं. कुछ झड़पें और मुश्किल वक्त हो सकते हैं, जब आप किसी के साथ खुश नहीं होते हैं. ऐसा होता है. और क्यों नहीं? जब चीजें बेहतर होती हैं, तो प्यार भी बढ़ता है.' 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news