रोहित शर्मा के लगातार 3 टॉस जीतने पर जहीर खान ने जताया शक! सिक्के पर ही उठा दिए सवाल
Advertisement

रोहित शर्मा के लगातार 3 टॉस जीतने पर जहीर खान ने जताया शक! सिक्के पर ही उठा दिए सवाल

विराट कोहली (Virat Kohli) को जीतने के मामले में सबसे अनलकी कप्तान माना जाता है, वहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की किस्मत इससे बेहद जुदा है, जहीर खान (Zaheer Khan) ने भी इस पर हैरानी जताई है.

 

रोहित शर्मा के लगातार 3 टॉस जीतने पर जहीर खान ने जताया शक! सिक्के पर ही उठा दिए सवाल

नई दिल्ली: भारतीय टी-20 टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ हाल में खत्म हुई सीरीज में करिश्मा कर दिया था. उन्होंने न सिर्फ सीरीज क्लीन स्वीप की बल्कि एक और हैरान करने वाला काम कर दिया.

  1. रोहित ने लगाई टॉस जीतने की हैट्रिक
  2. किस्मत ने दिया कप्तान रोहित का साथ
  3. पूर्व क्रिकेटर जहीर खान ने जताई हैरानी

रोहित ने लगाई टॉस जीतने की हैट्रिक

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में तीनों मैच में टॉस अपने नाम किया. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम, रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडिम और कोलकाता के ईडन गार्डंस तीनों मैदान में किस्मत ने 'हिटमैन' का साथ दिया.

यह भी पढ़ें- IPL 2022: इन 4 प्लेयर्स को करेगी रिटेन मुंबई इंडियन! पुराने स्टार प्लेयर का कटेगा पत्ता?

जहीर खान ने जताई हैरानी

रोहित के टॉस जीतने की हैट्रिक लगाने के पर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने इस बात पर हैरानी जताई है उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि भारत ने हालिया सीरीज में सभी मैचों में टॉस जीते. क्या सिक्के में सीक्रेट चिप थी जैसा कि करेंसी नोट में मौजूद थी. मैं मजाक कर रहा था, क्या आपको ऐसी दुर्लभ घटनाएं याद हैं?'

 

किस्मत ने दिया रोहित का साथ

जहीर खान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में रोहित के टॉस जीतने पर उनकी किस्मत की ओर इशारा किया, जिसके बाद भारत ने 3-0 सीरीज अपने नाम कर ली. वहीं, यूएई में टी20 वर्ल्ड कप में भारत के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए विराट कोहली का टॉस न जीतना ही जिम्मेदार ठहराया गया था.
 

fallback

Trending news