Tom Curran: विराट की टीम के लिए बुरी खबर, IPL-2024 से पहले करोड़ों के प्लेयर को लगी चोट
Advertisement
trendingNow12055079

Tom Curran: विराट की टीम के लिए बुरी खबर, IPL-2024 से पहले करोड़ों के प्लेयर को लगी चोट

RCB: आईपीएल 2024 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) टीम के लिए बुरी खबर आई है. टीम का एक तेज गेंदबाज टूर्नामेंट से पहले चोटिल हो गया है. इस प्लेयर को फ्रेंचाइजी हाल ही में हुए ऑक्शन में करोड़ों रुपये देकर अपने स्क्वॉड से जोड़ा था.

Tom Curran: विराट की टीम के लिए बुरी खबर, IPL-2024 से पहले करोड़ों के प्लेयर को लगी चोट

Tom Curran Injured: इंग्लैंड के ऑलराउंडर प्लेयर टॉम करन(Tom Curran) इंजर्ड हो गए हैं. आईपीएल 2024 के लिए आरसीबी ने उन्हें मिनी ऑक्शन में अपने साथ जोड़ा था. घुटने की चोट के कारण वह BBL(बिग बैश लीग) से भी बाहर हो गए हैं. करन को शनिवार को सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच मैच के दौरान चोट लग गई थी. आगामी इंडियन प्रीमियर लीग(IPL-2024) से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के लिए यह एक बुरी खबर है.

बिग बैश लीग 2024 से हुए बाहर 

टॉम करन टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (BBL-2024) का हिस्सा थे. हालांकि उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और वह फ्रेंचाइजी के लिए चोटिल होने से पहले केवल चार विकेट ही ले सके. टूर्नामेंट में अंपायर को डराने-धमकाने के लिए उन पर चार मैचों का प्रतिबंध भी लगाया गया था. तेज गेंदबाज को अपनी हरकत के चलते उन्हें अंपायर से माफी भी मांगनी पड़ी थी.

RCB ने इतने करोड़ में खरीदा था

करन ऑस्ट्रेलिया से यूके लौटेंगे, जहां वह अपनी चोट से उबरने के लिए ट्रीटमेंट कराएंगे. करन को RCB(रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) ने 1.5 करोड़ रुपये में अपने स्क्वॉड से साथ जोड़ा था. आईपीएल केवल तीन महीने दूर है और करन का चोटिल होना आरसीबी के लिए अच्छी खबर नहीं है. देखने वाली बात यह होगी कि वह इस टूर्नामेंट से पहले फिट हो पाते हैं या नहीं.

ऑक्शन में आरसीबी ने इन प्लयेर्स को भी खरीदा

दिसंबर में हुए आईपीएल के मिनी ऑक्शन में आरसीबी ने अल्जारी जोसेफ पर 11.50 करोड़ की भारी रकम खर्च की. फ्रेंचाइजी ने यश दयाल को भी 5 करोड़ रुपये में खरीदा. इससे पहले टीम ने कुछ अजीब फैसले लिए. टीम ने ऑक्शन से पहले दिग्गज तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और स्पिनर वानिंदु हसरंगा को रिलीज कर दिया था.

RCB के आईपीएल 2024 के लिए स्क्वॉड 

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, विराट कोहली, रजत पाटीदार, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, सुयश प्रभुदेसाई, विल जैक्स, महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, मनोज भंडागे, मयंक डागर, विजयकुमार विशाक, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज, रीस टॉपली, हिमांशु शर्मा, राजन कुमार, कैमरून ग्रीन, अल्ज़ारी जोसेफ, यश दयाल, टॉम करन, लॉकी फर्ग्यूसन, स्वप्निल सिंह, सौरव चौहान.

Trending news