IND vs WI: टीम इंडिया में बड़े मौके को बर्बाद कर गया ये खिलाड़ी, महीनों बाद मिला था मौका
Advertisement
trendingNow11805969

IND vs WI: टीम इंडिया में बड़े मौके को बर्बाद कर गया ये खिलाड़ी, महीनों बाद मिला था मौका

IND vs WI 3rd ODI: टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को 10 महीने बाद वनडे टीम में शामिल किया गया. लेकिन ये खिलाड़ी मौके का फायदा उठाने में पूरी तरह नाकाम रहा.

IND vs WI: टीम इंडिया में बड़े मौके को बर्बाद कर गया ये खिलाड़ी, महीनों बाद मिला था मौका

IND vs WI 3rd ODI Match: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही है. इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम दिया गया है. वहीं, टीम की प्लेइंग 11 में 2 नए खिलाड़ियों की एंट्री हुई है. लेकिन इनमें से एक खिलाड़ी ने बड़े मौके को गंवा दिया है. ये खिलाड़ी 10 महीने के बाद टीम इंडिया के लिए वनडे मैच खेल रहा है.

बड़े मौके को बर्बाद कर गया ये खिलाड़ी

वनडे सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों में प्लेइंग 11 का हिस्सा ना बनने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का आखिरी मैच में खेलने का मौका मिला. लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) इस मौका का फायदा उठाने में नाकाम रहे. उन्हें इस मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया और वह 14 गेंदों पर 8 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौट गए. इस पारी में उनके बल्ले से 1 चौका देखने को मिला.

आयरलैंड दौरे के लिए मिली बड़ी जिम्मेदारी

आयरलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. भारत को डबलिन के मालहाइड में 18, 20 और 23 अगस्त को तीन टी20 मैच खेलने हैं. इस सीरीज के लिए युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को टीम का उप्कप्तान बनाया गया है. बता दें कि आगामी एशियाई खेलों (Asian Games 2023) के लिए भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम की कप्तानी भी ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को सौंपी गई है.

दूसरी बार वनडे टीम में मिला मौका

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने भारत के लिए अभी तक 2 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. ऋतुराज गायकवाड़ ने वनडे के डेब्यू मैच में भी 19 रन की पारी ही खेली थी. वहीं, टी20 में उन्होंने 16.88 के औसत से 135 रन बनाए हैं, जिसमें 1 अर्धशतक शामिल है. हालांकि ऋतुराज गायकवाड़ ने पिछले कुछ समय में घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बनाए हैं. ऋतुराज ने आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था और 4 अर्धशतकों की मदद से कुल 590 रन बनाए थे.

Trending news