कोई नहीं टक्कर में! टीम इंडिया का 'फुल टाइम ओपनर' बनेगा ये जांबाज
Advertisement
trendingNow11024877

कोई नहीं टक्कर में! टीम इंडिया का 'फुल टाइम ओपनर' बनेगा ये जांबाज

एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के तरफ से खेलकर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में गदर मचा दिया था वो अब वो सेलेक्टर्स को इम्प्रेस करने में कामयाब रहे.

कोई नहीं टक्कर में! टीम इंडिया का 'फुल टाइम ओपनर' बनेगा ये जांबाज

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड (New Zealand ) के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड का ऐलान हो चुका. इसमें रोहित शर्मा को कप्तान और केएल राहुल को उपकप्तान बनाया गया है. विराट कोहली, मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया. टीम इंडिया में एक ऐसे जांबाज बल्लेबाज की वापसी हुई है जो फ्यूचर में स्टार क्रिकेटर बन सकता है.

  1. गायकवाड़ की टीम इंडिया वापसी
  2. श्रीलंका के खिलाफ किया था डेब्यू
  3. आईपीएल 2021 में मचाया था गदर

गायकवाड़ की टीम इंडिया वापसी

स्टार प्लेयर्स को आराम मिलने के साथ ऋतुराज गायकवाड़ की टीम इंडिया में वापसी हो गई है. आईपीएल में एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलने वाले ऋतुराज भारतीय टीम में लंबी पारी खेलने को बेकरार हैं. वो इस मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहेंगे.

fallback

श्रीलंका के खिलाफ किया था डेब्यू

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इसी साल श्रीलंका दौरे पर अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था. इस दौरान उन्हें 2 टी-20 मैच खेलने का मौका मिला जिसमें 35 रन ही बना सके. लेकिन आजकल सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उनका बल्ला आग उगल रहा है.

यह भी देखें- PHOTOS: इस ग्लैमरस एंकर ने बनाया फैंस को दीवाना, T20 World Cup में मचा रही हैं धमाल

फुल टाइम ओपनर बनेंगे ऋतु?

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) टीम इंडिया में फुल टाइम ओपनर बनना चाहेंगे. चूंकि अगले साल भी टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेला जाना है ऐसे में ऋतु सेलेक्टर्स की नजर में बने हुए हैं. वो अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

गायकवाड़ ने आईपीएल में मचाया था गदर

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के यंग ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad)  पूरे सीजन में हैरतअंगेज तरीके से रनों की बारिश कर दी. आईपीएल 2021 (IPL 2021) उन्होंने 16 मैचों में 45.35 की औसत और 136.26 की स्ट्राइक रेट से 635 रन बनाए और ऑरेंज कैप (Orange Cap) के हकदार बने. इस दौरान उन्होंने अपने करियर का पहला आईपीएल शतक भी लगाया.
 

fallback

 

Trending news