Watch: गुलमर्ग में फैंस के साथ गली क्रिकेट खेलते दिखे सचिन तेंदुलकर, वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow12122611

Watch: गुलमर्ग में फैंस के साथ गली क्रिकेट खेलते दिखे सचिन तेंदुलकर, वायरल हो रहा वीडियो

Sachin Tendulkar Video: भारत के महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इन दिनों अपने परिवार के साथ कश्मीर के दौरे पर हैं. सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गुलमर्ग में गली क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. सचिन तेंदुलकर को अपने बीच गली क्रिकेट खेलता देखकर कश्मीर के फैंस भी बेहद उत्साहित हैं. 

Watch: गुलमर्ग में फैंस के साथ गली क्रिकेट खेलते दिखे सचिन तेंदुलकर, वायरल हो रहा वीडियो

Sachin Tendulkar: भारत के महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इन दिनों अपने परिवार के साथ कश्मीर के दौरे पर हैं. सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गुलमर्ग में गली क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. सचिन तेंदुलकर को अपने बीच गली क्रिकेट खेलता देखकर कश्मीर के फैंस भी बेहद उत्साहित हैं. सचिन तेंदुलकर जब गली क्रिकेट खेल रहे थे, तब बहुत से फैंस उन्हें इकट्ठा होकर देखते ही रह गए. बता दें कि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. उन्होंने अपने करियर के दौरान वनडे में 18,426 और टेस्ट में 15,921 रन बनाए हैं. सभी प्रारूपों को मिलाकर सचिन के नाम 100 अंतरराष्ट्रीय शतक हैं. 

कश्मीर के दौरे पर हैं सचिन तेंदुलकर

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने गुलमर्ग स्की रिसॉर्ट में तीन दिन बिताए, जहां प्रकृति ने उनका और उनके परिवार का स्वागत ताजे बर्फ से किया, जिसके लिए कश्मीर तीन महीने से अधिक समय से तरस रहा था. 45 वर्षीय सचिन के एक उत्साही प्रशंसक अल्ताफ अहमद ने कहा, 'सचिन तेंदुलकर सबसे धन्य इंसानों में से एक होंगे. गुलमर्ग में उनके आगमन पर भारी बर्फबारी हुई, जिसके लिए रिसॉर्ट में स्कीयर और हजारों आम कश्मीरी तीन महीने से अधिक समय तक सांस रोककर इंतजार कर रहे थे.' 

बल्ला बनाने वाली फैक्टरी का भी दौरा किया 

एक रिसॉर्ट में रुकने के दौरान सचिन, उनकी पत्‍नी अंजलि और बेटी सारा बर्फबारी का आनंद लेने के लिए बाहर निकले. सचिन ने गुलमर्ग में कुछ देर स्नो बाइक भी चलाई. सचिन तेंदुलकर हाल ही में कश्मीर की एक बल्ला बनाने वाली फैक्टरी में पहुंचे थे. सचिन तेंदुलकर को देखकर बल्ला बनाने वाली फैक्टरी के मालिक और कारिगर खुशी से हैरान रह गए. सचिन तेंदुलकर ने बताया कि तेंदुलकर ने कश्मीरी लकड़ी (विलो) से बने बल्लों की गुणवत्ता देखी. तेंदुलकर ने करीब एक घंटा वहां बिताया और अपने प्रशंसकों से बात भी की.   

 

(एजेंसी से इनपुट)

Trending news