जब Sachin Tendulkar के पैरों पर गिर गए थे Virat Kohli, Yuvraj और Harbhajan ने किया था प्रैंक

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बताया है कि विराट कोहली (Virat Kohli) जब उनसे ड्रेसिंग रूम में मिले थे तब वो उनके पैरों पर गिर गए थे. दरअसल साथी खिलाड़ी विराट के साथ प्रैंक कर रहे थे.

जब Sachin Tendulkar के पैरों पर गिर गए थे Virat Kohli, Yuvraj और Harbhajan ने किया था प्रैंक
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को हर युवा क्रिकेटर अपना रोल मॉडल मानता है. वहीं जब तेंदुलकर को किसी ने बचपन से खेलते हुए देखा हो और फिर उनके साथ एक ही ड्रेसिंग रूम शेयर करने का मौका मिले, तब उस खिलाड़ी के लिए ये किसी सपने से कम नहीं होता.

कुछ ऐसा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ हुआ था. लेकिन उस वक्त युवराज सिंह, हरभजन सिंह, इरफान पठान और मुनाफ पटेल ने विराट के साथ प्रैंक कर दिया. जिसका खुलासा सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने किया है. 

जब सचिन तेंदुलकर के पैरों पर गिर गए थे विराट कोहली

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने एक यूट्यूब शॉ में बताया है कि 2008 में विराट कोहली को टीम में जगह मिली थी तब कैसे उनके साथ साथी खिलाड़ियों ने प्रैंक किया था.

तेंदुलकर ने कहा, ‘जब कोहली मेरे पैरों पर गिरे तो आश्चर्य हुआ, न जाने क्या हो रहा था. जब दोनों ने पीछे मुड़कर देखा, तभी वे मसखरी करने वाले समूह को खड़े और हंसते हुए देख पाए. मुझे नहीं पता था कि क्या हो रहा है. मैंने उससे पूछा 'तुम क्या कर रहे हो?'. उससे (कोहली से) कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है और ऐसी चीजें नहीं होती हैं. फिर वो उठे और हमने उन लोगों की तरफ देखा, वो हंसने लगे.

दरअसल  युवराज सिंह और हरभजन सिंह के साथ मिलकर कुछ खिलाड़ियों ने विराट से यह कहा कि ड्रेसिंग रूम में जैसे ही सचिन पाजी दिखे, तुम उनके पैरों में गिर जाना. टीम में पहली बार शामिल हुआ खिलाड़ी ऐसे ही सचिन तेंदुलकर से आशीर्वाद लेता है. यह हमारी परंपरा है. इसे सभी ने निभाया है. अब तुम्हारी बारी है.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने गौरव कपूर के शॉ ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में भी इस वाक्या के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि सिलेक्शन के बाद शुरुआत के दो दिन में तो मैं यही सोच रहा था कि कैसे भी करके सचिन से ड्रेसिंग रूम में मिलना है. इन लोगों ने मजाक बना दिया क्योंकि उनमें से किसी एक को मैंने ऐसा कहा था. वे युवराज, मुनाफ, हरभजन और इरफान थे जिन्होंने यह प्रैंक किया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.