WATCH: सचिन तेंदुलकर ने फिर थामा बल्ला, T20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया के सामने रखी ये मांग
Advertisement

WATCH: सचिन तेंदुलकर ने फिर थामा बल्ला, T20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया के सामने रखी ये मांग

IND vs PAK, T20 WC: महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत का अभियान शुरू होने से पहले टीम को एक खास मैसेज दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जो काफी पसंद किया जा रहा है.

Sachin Tendulkar (Instagram)

Sachin Tendulkar Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम पर करोड़ों फैंस की उम्मीदों का भार है. टीम इंडिया कल यानी रविवार 23 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी. इस बीच महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने भी टीम को एक खास मैसेज दिया है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और बोले- कप हमारा है, घर लेकर आओ.

23 अक्टूबर को 'महामुकाबला'

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया 23 अक्टूबर को मेलबर्न में पाकिस्तान का सामना करेगी. यह दोनों ही टीमों का टूर्नामेंट में पहला मैच है. इस मुकाबले को लेकर फैंस में इतना ज्यादा उत्साह है कि एक लाख से ज्यादा दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम के सभी टिकट पहले ही बिक चुके हैं. इसी के चलते भारत-पाक मैच को 'महामुकाबला' भी कहा जा रहा है. पाकिस्तान की कमान बाबर आजम संभाल रहे हैं.

सचिन का वीडियो वायरल

इस बीच भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में वह बल्ला घुमाते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में 'बल्ला चला, छक्का लगा, ये कप हमारा है, घर लेकर आ' बज रहा है. सचिन भी वीडियो में बोलते हैं- ये कप हमारा है, घर लेकर आओ. इस वीडियो को 2.5 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर लाइक किया है. फैंस भी कमेंट में लिख रहे हैं- अब तो भगवान ने भी कप लाने को बोल दिया है. सचिन को 'क्रिकेट का भगवान' भी कहा जाता है.

बारिश बन सकती है 'विलेन'

मेलबर्न में होने वाले इस मैच पर बारिश का भी खतरा है. मौसम इस मैच में विलेन की भूमिका निभा सकता है. फैंस के बीच बड़ा सवाल यह है कि क्या मेलबर्न में खराब मौसम और बारिश की वजह से क्या मैच रद्द हो जाएगा? मैच वाले दिन बारिश की संभावना जताई गई है. इससे पहले दिनों में भी रुक-रुक कर बारिश देखने को मिली थी. टीम इंडिया ने शुक्रवार को प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news