Shoaib Malik: शादीशुदा होने के बावजूद 3 साल से चल रहा था शोएब मलिक का अफेयर? सामने आया चौंकाने वाला राज
Advertisement

Shoaib Malik: शादीशुदा होने के बावजूद 3 साल से चल रहा था शोएब मलिक का अफेयर? सामने आया चौंकाने वाला राज

Shoaib Malik and Sana Javed: शोएब मलिक के पिछले हफ्ते टीवी एक्ट्रेस और मॉडल सना जावेद से निकाह करने का खुलासा करने के बाद भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा को पाकिस्तान के लोगों से जोरदार सपोर्ट मिल रहा है. लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादियां तोड़ने के लिए मलिक और सना की आलोचना की. 

Shoaib Malik: शादीशुदा होने के बावजूद 3 साल से चल रहा था शोएब मलिक का अफेयर? सामने आया चौंकाने वाला राज

Shoaib Malik and Sania Mirza: शोएब मलिक के पिछले हफ्ते टीवी एक्ट्रेस और मॉडल सना जावेद से निकाह करने का खुलासा करने के बाद भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा को पाकिस्तान के लोगों से जोरदार सपोर्ट मिल रहा है. लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादियां तोड़ने के लिए मलिक और सना की आलोचना की. इनमें से कईयों ने तो पाकिस्तानी क्रिकेटर से तलाक लेने के सानिया के फैसले का समर्थन किया है.

3 साल से चल रहा था शोएब मलिक का अफेयर?

‘समा टीवी’ पर एक पोडकास्ट ने तो आग में घी डालने का काम किया. इस चैनल ने दावा किया कि शादीशुदा होने के बावजूद शोएब मलिक और सना जावेद के बीच पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों के बीच अंतरंग संबंध थे. पोडकास्ट में कहा गया है कि सना जावेद ने शोएब मलिक से शादी करने से तीन महीने पहले ही अपने पूर्व पति उमैर जसवाल से तलाक लिया था.

पोडकास्ट ने किया बड़ा खुलासा 

इसमें कहा गया कि जब भी शोएब मलिक को चैनल पर किसी शो के लिए बुलाया जाता तो वह इसी शर्त पर तैयार होते कि सना जावेद को भी बुलाया जाना चाहिए. पोडकास्ट के निर्माता ने कहा, ‘इन दोनों का पिछले तीन साल से अफेयर चल रहा था.’ पोडकास्ट के निर्माता ने कहा, ‘उमैर को इसके बारे में नहीं पता था लेकिन सानिया मिर्जा और उनका परिवार इस बारे में जानता था और यहां तक कि मलिक के परिवार को भी पिछले साल इसके बारे में पता चल गया था. हालात सुलझाने के प्रयास किए गए, लेकिन मलिक ने किसी की नहीं सुनी.’

2010 में हुई थी मलिक और सानिया की शादी

मलिक और सानिया की शादी 2010 में हैदराबाद (भारत) में बड़ी धूमधाम से हुई थी. सना और जसवाल ने 2020 में एक निजी समारोह में शादी की थी. शोएब के सना के साथ अपनी शादी की तस्वीर साझा करने के बाद ही खुलासा हुआ कि वह और सानिया अब अलग हो गए हैं. (PTI से इनपुट)

Trending news