क्या विराट-रोहित और बुमराह को नहीं मिलना चाहिए था रेस्ट? दलीप ट्रॉफी से हुए रिलीज तो उठे सवाल
Advertisement
trendingNow12403950

क्या विराट-रोहित और बुमराह को नहीं मिलना चाहिए था रेस्ट? दलीप ट्रॉफी से हुए रिलीज तो उठे सवाल

संजय मांजरेकर ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह की दलीप ट्रॉफी में अनुपस्थिति की आलोचना करते हुए बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इन तीनों मैच विनर्स को दलीप ट्रॉफी में खेलना चाहिए था.

क्या विराट-रोहित और बुमराह को नहीं मिलना चाहिए था रेस्ट? दलीप ट्रॉफी से हुए रिलीज तो उठे सवाल

Sanjay Manjrekar Statement : भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से टेस्ट सीरीज का आगाज होगा. इस सीरीज में विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह नजर आएंगे, जो फिलहाल रेस्ट पर हैं. इस बीच संजय मांजरेकर ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह की दलीप ट्रॉफी में अनुपस्थिति की आलोचना करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इन तीनों मैच विनर्स को दलीप ट्रॉफी में खेलना चाहिए था. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी राय व्यक्त की.

मांजरेकर ने किया पोस्ट

मांजरेकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारत ने पिछले पांच सालों में 249 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, लेकिन रोहित ने इनमें से सिर्फ 59%, कोहली ने 61% और बुमराह ने केवल 34% मैच खेले हैं.' मांजरेकर ने आगे लिखा, 'इन खिलाड़ियों को, जिन्हें अपने साथियों की तुलना में अच्छी तरह से आराम दिया गया है. उन्हें घरेलू टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी के के लिए चुना जाना चाहिए था.'

ये क्रिकेटर्स होंगे हिस्सा

दलीप ट्रॉफी 5 सितंबर, 2024 से शुरू हो रही है, जिसके मुकाबले अनंतपुर, आंध्र प्रदेश और बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाएंगे. रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, केएल राहुल और शुभमन गिल जैसे कुछ टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर्स इस टूर्नामेंट में खेलते नजर आएंगे. इन क्रिकेटर्स की मौजूदगी के बावजूद, कोहली, रोहित और बुमराह की अनुपस्थिति ने बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम की तैयारी पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

सुनील गावस्कर ने भी दिया था बयान 

हाल ही में मिड-डे के लिए लिखे अपने कॉलम में, क्रिकेट के दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा था कि कोहली और रोहित, जो दोनों 30 के दशक में हैं, उन्हें अपने कौशल को शार्प रखने और मानसिक रूप से तरोताजा रहने के लिए दलीप ट्रॉफी में खेलना चाहिए. हालांकि, गावस्कर ने बुमराह को चोटिल होने के चलते आराम देने की आवश्यकता को स्वीकार किया, लेकिन उन्होंने स्टार बल्लेबाजों को रेड बॉल क्रिकेट में अपनी फॉर्म को बरकरार रखने के लिए खेलने की बात कही.

Trending news