IND vs BAN: 'कसम खाता हूं, रन नहीं बनाऊंगा', दिल्ली T20 में फ्लॉप सैमसन पर बरसे फैंस, मीम्स वायरल
Advertisement
trendingNow12466421

IND vs BAN: 'कसम खाता हूं, रन नहीं बनाऊंगा', दिल्ली T20 में फ्लॉप सैमसन पर बरसे फैंस, मीम्स वायरल

बांग्लादेश के खिलाफ हुए दूसरे T20 इंटरनेशनल मैच में भी संजू सैमसन का बल्ला नहीं चला. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा. सैमसन को टारगेट करते हुए फैंस ने तमाम मीम्स शेयर किए और उनकी क्लास लगा दी.

IND vs BAN: 'कसम खाता हूं, रन नहीं बनाऊंगा', दिल्ली T20 में फ्लॉप सैमसन पर बरसे फैंस, मीम्स वायरल

Sanju Samson Trolled: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दिल्ली टी20 इंटरनेशल मैच में संजू सैमसन का बल्ला फ्लॉप रहा. एक तरफ जिस पिच पर नीतीश रेड्डी (74 रन) और रिंकू सिंह (53 रन) जैसे युवा भारतीय बल्लेबाज चौके-छक्कों का अंबार लगाने में सफल रहे तो वहीं, संजू सैमसन का बल्ला पूरी तरह खामोश रहा. संजू के बल्ले से मात्र 10 रन निकले. उनके इस प्रदर्शन से निराश फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. तमाम मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

सैमसन का बल्ला खामोश

बांग्लादेश ने इस मैच में टॉस जीतकर भारत को बैटिंग का न्योता दिया. अभिषेक शर्मा के साथ इस मैच में ओपनिंग करने उतरे संजू सैमसन सिर्फ 10 रन ही बना सके. उन्होंने शुरुआत शानदार की और पहले ही ओवर में बैक टू बैक दो चौके जमा दिए, लेकिन तस्कीन अहमद ने उन्हें ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिकने दिया और नजमुल शांतो के हाथों कैच आउट करा दिया. सैमसन ने 7 गेंदों में 10 रन निकले.

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

पहले मैच में भी नहीं चला बल्ला

संजू सैमसन का बल्ला पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में भी नहीं चला था. ग्वालियर में खेले गए मैच में भी संजू सैमसन ओपनिंग करने उतरे थे. उन्होंने शुरुआत शानदार की, लेकिन 29 रन बनाकर मेहदी हसन मिराज की गेंद पर कैच आउट हो गए. वह 6 चौके लगाते हुए शानदार लय में दिख रहे थे, लेकिन शानदार शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके.

T20 आंकड़े नहीं खास आंकड़े

संजू सैमसन के टी20 इंटरनेशनल में आंकड़े खास नहीं हैं. उन्होंने अब तक 31 मैच खेले हैं, जिसमें 27 बार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 19 की औसत के साथ 473 रन ही जोड़ सके हैं. दो बार ही उनके बल्ले से अर्धशतक देखने को मिला है.

Trending news