Team India: इस प्लेयर को भारतीय टीम में जगह ना मिलने पर बुरी तरह भड़के फैंस, कहा-BCCI ने खत्म किया करियर
Advertisement
trendingNow11350502

Team India: इस प्लेयर को भारतीय टीम में जगह ना मिलने पर बुरी तरह भड़के फैंस, कहा-BCCI ने खत्म किया करियर

Team India T20 World Cup: सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में एक स्टार खिलाड़ी को जगह नहीं दी है, जिससे फैंस सोशल मीडिया पर आग बबूला हो गए. 

Twitter

Team India T20 World Cup Wicketkeeper Batsman: भारत ने अपना एकमात्र टी20 वर्ल्ड कप खिताब साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में जीता था. इसके बाद से ही टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी से महरूम है. पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया पाकिस्तान (Pakistan) और न्यूजीलैंड से हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है, लेकिन एक स्टार विकेटकीपर को जगह ना मिलने पर फैंस बुरी तरह से भड़क गए हैं. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में संजू सैमसन (Sanju Samson) को जगह नहीं मिली है. जबकि वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं. फिर भी इतने खतरनाक बल्लेबाज को सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप की टीम तो क्या? स्टैंडबाई में भी नहीं रखा. 

फैंस हुए नाराज 

संजू सैमसन (Sanju Samson) को टी20 वर्ल्ड कप में जगह ना मिलने पर सोशल  मीडिया पर फैंस नाराज हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब तक का खराब सेलेक्शन. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि संजू सैमसन का फैन होने के नाते उनके लिए ये दिल तोड़ने वाला है. संजू सैमसन का एक फैन तो बीसीसीआई के ऊपर ही भड़क गया. उसने लिखा कि बीसीसीआई की राजनीति उसका करियर बर्बाद कर रही है. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

IPL 2022 के बाद से ही संजू सैमसन (Sanju Samson) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बैटिंग ऑर्डर को ध्वस्त कर सकें. उनकी विस्फोटक बैटिंग देखकर गेंदबाज खौफ खाते हैं. सबसे खास बात ये है कि वह किसी भी क्रम पर बैटिंग कर सकते हैं. उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

IPL 2022 में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बहुत ही कमाल का प्रदर्शन किया था. उनकी कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स फाइनल में पहुंची थी. उसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे टूर पर कमाल का खेल दिखाया था. संजू सैमसन ने भारत के लिए 16 टी20 मैचों में 296 रन बनाए हैं. उनकी फुर्ती मैदान पर देखते ही बनती है. संजू सैमसन ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news