गौतम गंभीर के कोच बनते ही टीम इंडिया खूंखार बल्लेबाज की टूटी आस, कहा- मुझे कोई उम्मीद नहीं..
Advertisement
trendingNow12387338

गौतम गंभीर के कोच बनते ही टीम इंडिया खूंखार बल्लेबाज की टूटी आस, कहा- मुझे कोई उम्मीद नहीं..

Team India: गौतम गंभीर के कोच बनते ही टीम इंडिया नए मोड़ की तरफ है. ये शोर तेज है कि गंभीर युवा खिलाड़ियों को भरपूर मौका देंगे. श्रीलंका दौरे पर भी युवा प्लेयर्स को खेलने का मौका मिला. अब बारी है बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज की. लेकिन इससे पहले ही भारत के युवा खिलाड़ी की मौका मिलने की उम्मीदें टूट चुकी हैं. 

 

Rohit Sharma

IND vs BAN: गौतम गंभीर के कोच बनते ही टीम इंडिया नए मोड़ की तरफ है. ये शोर तेज है कि गंभीर युवा खिलाड़ियों को भरपूर मौका देंगे. श्रीलंका दौरे पर भी कुछ युवा प्लेयर्स को टीम इंडिया में अपनी दावेदारी पेश करने का मौका मिला. लेकिन इसके बावजूद भारत के बल्लेबाज सरफराज खान को मौका मिलने की टेंशन सता रही है. सीरीज के लिए टीम इंडिया के ऐलान से पहले ही सरफराज की उम्मीद पूरी तरह से टूट चुकी है. 

डेब्यू सीरीज में किया था कमाल

इंग्लैंड के खिलाफ साल की शुरुआत में सरफराज ने डेब्यू किया और उम्मीदों पर खरे उतरे. हालांकि, यह मुकाम हासिल करने के लिए उन्हें कई पापड़ बेलने पड़े थे. हालांकि, डेब्यू सीरीज के बाद से साफ हो गया था कि सरफराज के लिए टीम इंडिया के दरवाजे खुल चुके हैं. घरेलू क्रिकेट के रिकॉर्डधारी सरफराज ने डेब्यू मैच की दोनों पारियों में फिफ्टी ठोकी थी. इसके बाद अपने तीसरे मैच में भी अर्धशतक जमाया. शानदार आंकड़ों के बावजूद उन्हें भारत बनाम बांग्लादेश के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में सेलेक्सन के लिए डर सता रहा है.

क्या बोले सरफराज खान? 

सरफराज ने भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाली सीरीज में अपने सेलेक्शन को लेकर कहा, 'मुझे कोई उम्मीद नहीं है... लेकिन अगर मौका मिलता है तो मैं तैयार रहूंगा. मैं हमेशा से यही करता आया हूं और मुझे इसमें बदलाव की कोई वजह नहीं दिखती.?

रोहित-कोहली को मिलेगा रेस्ट

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैच की सीरीज 19 सितंबर से चालू होगी. इस दौरान टीम इंडिया के दिग्गज रोहित शर्मा और विराट कोहली को रेस्ट मिल सकता है. वर्कलोड के तहत जय शाह ने उन्हें रेस्ट देने की बात कही थी. हालांकि, ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भारतीय टीम के लिए बेहद जरूरी होगी. अब देखना होगा कि सरफराज खान की टीम इंडिया में जगह बनती है या नहीं. 

Trending news