Watch Video: बाबर-शाहीन आए आमने-सामने, अफरीदी ने किया कुछ ऐसा, कि गूंज उठा मैदान
Advertisement
trendingNow12429030

Watch Video: बाबर-शाहीन आए आमने-सामने, अफरीदी ने किया कुछ ऐसा, कि गूंज उठा मैदान

Pakistan Cricket Team: बाबर आजम और शाहीन अफरीदी अक्सर सुर्खियों में नजर आते हैं. फिर बात चाहे मैदान की हो या फिर मैदान के बाहर. दोनों के बीच मन-मुटाव में इन दिनों खटास के चर्चे तेज हैं. टीम में बाबर और शाहीन गुटबाजी का केंद्र साबित होते नजर आए. अब मैदान में दोनों आमने-सामने नजर आए तो मैदान गूंज उठा. 

 

Shaheen Afridi

Babar Azam Half Century: बाबर आजम और शाहीन अफरीदी अक्सर सुर्खियों में नजर आते हैं. फिर बात चाहे मैदान की हो या फिर मैदान के बाहर. दोनों के बीच मन-मुटाव में इन दिनों खटास के चर्चे तेज हैं. टीम में बाबर और शाहीन गुटबाजी का केंद्र साबित होते नजर आए. अब वनडे कप टूर्नामेंट के दौरान मैदान में दोनों आमने-सामने नजर आए तो मैदान गूंज उठा. मुकाबले में बाबर आजम बेहतरीन फॉर्म में नजर आए. 

खराब फॉर्म से जूझ रहे बाबर

बाबर आजम इन दिनों अपनी फॉर्म से परेशान हैं. हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बाबर फिसड्डी साबित हुए. लेकिन 50 ओवर फॉर्मेट (वनडे कप) में स्टालियंस और लायंस टीम के बीच मुकाबले में बाबर बेहतरीन बल्लेबाजी करते नजर आए. उन्होंने स्टालियंस टीम की तरफ से बैटिंग करते हुए गेंदबाजों की जमकर क्लास ली. 

ये भी पढ़ें.. पाकिस्तान क्रिकेट में फिर 'थू-थू', क्रिकेटर के पिता बयान से मचा बवाल, पूर्व PCB अध्यक्ष पर गंभीर आरोप

बाबर ने ठोकी फिफ्टी

बाबर आजम ने मुकाबले में बेहतरीन अर्धशतकीय पारी को अंजाम दिया. पिछले साल से बाबर के बल्ले से एक भी शतकीय पारी देखने को नहीं मिली है. इस मुकाबले में भी बदकिस्मती से बाबर शतक से चूक गए. उन्होंने बेहतरीन अंदाज में 76 रनों की पारी को अंजाम दिया. बाबर की इस पारी की बदौलत उनकी टीम की नैय्या पार लगी. इस पारी के दौरान पहले शान मसूद ने बाबर का साथ दिया. इसके बाद तयैब ताहिर के साथ उन्होंने 114 रन की बड़ी पार्टनरशिप की.

शाहीन अफरीदी ने मेहनत पर फेरा पानी

बाबर को अर्धशतक के बाद शतकीय पारी की उम्मीद थी. लेकिन शाहीन अफरीदी ने उनका सपना तोड़ दिया. शाहीन के खिलाफ बाबर आजम संघर्ष करते नजर आए. उन्होंने शाहीन के खिलाफ महज 9 रन ठोके. 76 रन के स्कोर पर शाहीन अफरीदी की एक शानदार डिलीवरी पर बाबर ने पुल शॉट लगाना चाहा, लेकिन बाउंड्री पर कैच आउट हो गए.

Trending news