शिखर धवन ने पत्नी को इस खास अंदाज में विश किया B'day, लिखा बेहद इमोशनल मैसेज
Advertisement
trendingNow1558403

शिखर धवन ने पत्नी को इस खास अंदाज में विश किया B'day, लिखा बेहद इमोशनल मैसेज

भारतीय टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन ने पत्नी आयशा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ शिखर धवन. (फोटो साभार: Instagram/Shikhardhawan)

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में चोटिल होने के बाद से बाहर चल रहे टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आज से अमेरिका में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही टी20 सीरीज से अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस बीच वह अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी को भी काफी मिस कर रहे हैं. इस सलामी बल्लेबाज के लिए 2 अगस्त का दिन पत्नी के जन्मदिन की वजह से काफी खास होता है. धवन ने एक खास पोस्ट के जरिए बैटर हाफ आयशा को बर्थडे विश किया है.

धवन ने पत्नी आयशा के लिए लिखा, ''मेरे प्यार को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. काश! हम इस बर्थडे को साथ सेलिब्रेट कर पाते. भगवान आप पर हमेशा कृपा बनाए रखें''

इस तस्वीर में आयशा ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके गले में डायमंड नेकलेस और आंखों पर काला चश्मा जच रहा है.

फिल्मी लव स्टोरी
दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले शिखर धवन की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है. पत्नी आयशा मुखर्जी धवन से 10 साल बड़ी हैं. उनकी लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह है.  

ऑस्ट्रेलिया में जन्मीं
शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी का ऑस्ट्रेलिया में हुआ और वह वहीं पली-बढ़ी हैं. आयशा की मां ब्रिटिश हैं और उनके पिता बंगाली. यही वजह है कि आयशा बंगाली बोलती हैं और बहुत अच्छी इंडियन डिशेज भी बनाती हैं.

फेसबुक से शुरू हुई लव स्टोरी
इन दोनों की लव स्टोरी सोशल मीडिया की साइट फेसबुक से शुरू हुई और इस प्रेम कहानी के असली सूत्रधार हरभजन सिंह बने. दरअसल, आयशा हरभजन सिंह की फ्रेंडलिस्ट में थी. हरभजन ने ही शिखर को आयशा की तस्वीर दिखाई थी. देखते ही शिखर धवन आयशा को दिल दे बैठे.

पहली नजर का प्यार
हरभजन सिंह की फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में आयशा की तस्वीर को देखते ही उन्हें पहली नजर का प्यार हो गया था. उसके बाद उन्होंने डरते-डरते आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. उन्हें डर था कि यह ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करेगी भी या नहीं. शिखर ने डरते-डरते आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज ही दी और आयशा ने तुरंत रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे.

मैच देखने जाती थीं
आयशा के दिल में शिखर के प्रति प्यार जगने के बाद आयशा अकसर शिखर का मैच देखने पहुंच जाती थीं. इस प्यार की शुरुआत तो शिखर ने की थी, मगर आयशा की तरफ से भी प्यार होने के बाद उन्होंने शिखर से शादी की बात कही थी.

टी20 सीरीज
बता दें कि भारतीय टीम आईसीसी विश्व कप की हार को भुलाकर नई शुरुआत करने को तैयार है. भारत अपने इस अभियान की शुरुआत वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) टी20 क्रिकेट से कर रहा है. दोनों टीमें शनिवार रात आठ बजे (भारतीय समय) से दो-दो हाथ करेंगी. यह मैच अमेरिका के लॉडरहिल (Lauderhill T20) में खेला जाएगा. भारत की तरह वेस्टइंडीज का भी यह विश्व कप के बाद पहला मैच है. विंडीज की टीम वर्ल्ड कप में लीग राउंड में ही बाहर हो गई थी. भारतीय टीम (Team India) को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था.

Trending news