WATCH: तबीयत ठीक नहीं है तो 500 रन टांग दिए, ठीक होते तो... ENG के बल्लेबाजों की तारीफ में बोले शोएब अख्तर
topStories1hindi1467165

WATCH: तबीयत ठीक नहीं है तो 500 रन टांग दिए, ठीक होते तो... ENG के बल्लेबाजों की तारीफ में बोले शोएब अख्तर

Shoaib Akhtar : रावलपिंडी में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच के शुरुआती दिन इंग्लैंड ने 500 से ज्यादा का स्कोर टांग दिया. उसके 4 बल्लेबाजों ने शतक जमाए. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज पेसर शोएब अख्तर ने एक वीडियो पोस्ट कर इंग्लैंड के बल्लेबाजों की तारीफ की.

WATCH: तबीयत ठीक नहीं है तो 500 रन टांग दिए, ठीक होते तो... ENG के बल्लेबाजों की तारीफ में बोले शोएब अख्तर

Pakistan vs England 1st Test: पाकिस्तान दौरे पर पहुंची इंग्लैंड टीम ने सीरीज के पहले टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी की. रावलपिंडी में पहले टेस्ट मैच के शुरुआती दिन इंग्लैंड ने 4 विकेट पर 506 रन बनाए. टीम के चार बल्लेबाजों ने शतक जमाए. जिस तरह उन्होंने बल्लेबाजी की, ऐसा लगा कि टी20 वर्ल्ड कप का खुमार अभी तक उतरा नहीं है. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व धाकड़ पेसर शोएब अख्तर ने मैच को लेकर अपनी राय रखी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उन्होंने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की तारीफ की.

बीमार हो गए थे खिलाड़ी

इंग्लैंड क्रिकेट टीम जब पाकिस्तान पहुंची तो एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि उसके कई खिलाड़ी बीमार हो गए हैं. रिपोर्ट में ये कहा गया कि 14 खिलाड़ी अज्ञात वायरस की चपेट में आ गए थे. हालांकि जिस अंदाज में इंग्लैंड के बल्लेबाज खेले, टी20 की तरह टेस्ट में बल्लेबाजी की, उसे देखकर तो यह कहीं से नहीं लगा कि किसी की भी तबीयत खराब है. इसी को लेकर अख्तर ने भी बयान दिया है.

अख्तर ने शेयर किया वीडियो

पाकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इंग्लैंड के बल्लेबाजों की सराहना करते दिख रहे हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'खराब तबीयत पर हमारा ये हाल किया है इंग्लैंड के प्लेयर्स ने. ये ठीक होते तो क्या करते.' वीडियो में अख्तर कह रहे हैं, ‘ये टी20 के पेसर हैं. इन्हें टेस्ट मैच के तेज गेंदबाज बनने के लिए अभी बहुत मेहनत करनी होगी लेकिन जो विकेट है वह भी इनकी मदद नहीं कर रही.’ अख्तर ने आगे कहा, ‘ऐसा ही रहा तो इंग्लैंड का स्कोर 700 रन तक पहुंच जाएगा. आपको दो पारी खेलनी पड़ जाएंगी. पाकिस्तानी टीम को बहुत सोच-विचार करने की जरूरत है.’

 

4 बल्लेबाजों के शतक

इंग्लैंड ने अपने चार बल्लेबाजों के शतक की बदौलत पहले टेस्ट मैच में 75 ओवर में ही शुरुआती दिन 4 विकेट पर 506 रन बना दिए थे. जैक क्राउली (122) और बेन डकेट (107) ने 233 रनों की ओपनिंग साझेदारी की. इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ओली पोप (108) ने भी शतक जमाया जबकि हैरी ब्रूक पहले दिन 101 रन के निजी स्कोर पर नाबाद लौटे जो दूसरे दिन 153 रन बनाकर आउट हुए. हैरी ने 116 गेंदों पर 19 चौके और 5 छक्के लगाए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news