श्रेयस अय्यर की टेस्ट टीम में क्यों नहीं हुई वापसी? इंजरी भी बनी रोड़ा, अब बेलने पड़ेंगे पापड़
Advertisement
trendingNow12429103

श्रेयस अय्यर की टेस्ट टीम में क्यों नहीं हुई वापसी? इंजरी भी बनी रोड़ा, अब बेलने पड़ेंगे पापड़

India vs Bangladesh test Series: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान किया. कुछ युवा प्लेयर्स की किस्मत चमकी तो कुछ बड़े चेहरे टीम से बाहर रहे. जिसमें पहला नाम श्रेयस अय्यर का है, जो इन दिनों दलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अय्यर को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. 

 

Shreyas Iyer

Shreyas Iyer: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान किया. कुछ युवा प्लेयर्स की किस्मत चमकी तो कुछ बड़े चेहरे टीम से बाहर रहे. जिसमें पहला नाम श्रेयस अय्यर का है, जो इन दिनों दलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं. अय्यर के टेस्ट टीम से ड्रॉप होने के बाद पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अय्यर को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने सीधे कहा कि टेस्ट टीम में उनकी वापसी काफी मुश्किल है. 

क्या बोले आकाश चोपड़ा? 

आकाश चोपड़ा ने अपने यू्ट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, 'यह दिलचस्प है कि पिछली बार जब हमने बांग्लादेश को बांग्लादेश में हराया था. तब श्रेयस अय्यर ने आखिरी मैच में बहुत महत्वपूर्ण प्रदर्शन किया था. हम इसलिए जीते क्योंकि उन्होंने एक महत्वपूर्ण पारी खेली थी, लेकिन तब से काफी बदलाव हो गया है. मुझे फिलहाल टेस्ट में श्रेयस अय्यर के लिए कोई संभावना नहीं दिखती.' 

ये भी पढ़ें.. टेस्ट टीम में श्रेयस अय्यर को नहीं मिला मौका, तो कुछ इस अंदाज से काट दिया गदर, वीडियो वायरल

श्रेयस अय्यर कहां आएंगे- आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, 'जो भी होगा वह भी सभी मैच नहीं खेल पाएगा. इस टीम का हिस्सा जो खिलाड़ी हैं, जिनमें सरफराज, केएल राहुल और ध्रुव जुरेल शामिल हैं. मुझे लगता है कि इनमें से ही कुछ XI में नहीं आ पाएंगे, तो श्रेयस अय्यर इसमें कहां आएंगे?' श्रेयस अय्यर का बल्ला दलीप ट्रॉफी में भी खामोश नजर आ रहा है. यदि उन्हें टीम इंडिया के टेस्ट स्क्वाड में न्यूजीलैंड या बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में वापसी करनी हो तो उच्च स्तर का प्रदर्शन करना होगा. अय्यर को साल की शुरुआत में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बीसीसीआई ने बाहर कर दिया था. 

इंग्लैंड सीरीज में हुई थी इंजरी

साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने घरेलू सीरीज खेली थी. इस दौरान उन्होंने दो ही मुकाबले खेले और पीठ की चोट के चलते उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा. हालांकि, अय्यर के पास मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भी मौके हैं. भारत को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलनी है. कमबैक के लिए अय्यर को घरेलू क्रिकेट में कड़ी मेहनत करनी होगी. यदि वह उच्च स्तर का प्रदर्शन करते हैं तो कोच गौतम गंभीर उन्हें रेड बॉल फॉर्मेट में वापसी कराने से नहीं चूकेंगे. 

बांग्लादेश सीरीज के पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल.

Trending news