GT vs KKR: बारिश ने गुजरात टाइटंस की उम्मीदों पर फेरा पानी, शुभमन गिल की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर
Advertisement
trendingNow12247114

GT vs KKR: बारिश ने गुजरात टाइटंस की उम्मीदों पर फेरा पानी, शुभमन गिल की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर

GT vs KKR: प्लेऑफ की रेस में गुजरात टाइटंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया है. गुजरात और केकेआर के बीच मुकाबले में शुभमन गिल की टीम के सामने बारिश विलेन बन गई. मुकाबला बारिश में धुलने के चलते दोनों टीमों एक-एक प्वाइंट मिला है. गुजरात की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. 

 

GT vs KKR

GT vs KKR: IPL 2024 में नए कप्तान शुभमन गिल की कप्तानी में गुजरात ने जबरदस्त शुरुआत की. लेकिन इसके बाद टीम संघर्ष करती नजर आई. अब केकेआर के खिलाफ मुकाबले में शुभमन गिल की आखिरी उम्मीद पर भी पानी फिर चुका है. मुकाबले में बारिश विलेन बनी, जिसके चलते टॉस भी नहीं हो सका. गुजरात की टीम के लिए यह मुकाबला काफी अहम था, बारिश के कारण मैच रद्द होने के चलते दोनों टीमों में 1-1 प्वाइंट बांट दिया गया है. जिसके बाद गुजरात की टीम प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. 

केकेआर का जलवा

बारिश के विलेन बनने के चलते सिर्फ गुजरात को घाटा हुआ है. केकेआर की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. टीम ने 12 मैच में 9 मुकाबलों में अपना जलवा बिखेरा है. टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है. दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स की टीम है, जिसे लगातार पिछले 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा था. 

शुभमन गिल को थी आखिरी उम्मीद

गुजरात के कप्तान शुभमन गिल को प्लेऑफ तक पहुंचने के लिए आखिरी उम्मीद थी. यदि गुजरात की टीम केकेआर और हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले जीत जाती, तो टीम के खाते 14 प्वाइंट्स होते. लेकिन अब बारिश ने गुजरात का गेम खराब कर दिया है. हालांकि, 14 प्वाइंट्स के बाद भी टीम को दूसरी टीमों के लिए हार की दुआ करनी पड़ती. 

पिछले मैच में चेन्नई को दी मात

गुजरात ने पिछले मैच में चेन्नई को मात देकर हुंकार भरी थी. चेन्नई के खिलाफ कप्तान शुभमन गिल और युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन ने बेहतरीन शतकीय पारियों को अंजाम दिया था. जिसके चलते टीम ने स्कोरबोर्ड पर 231 रन लगा दिए थे. जवाबी कार्यवाही में चेन्नई 196 रन बनाने में ही कामयाब हो सकी. 

Trending news