Sourav Ganguly: फैंस की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना, इस वजह से दोबारा क्रिकेट खेलेंगे BCCI चीफ सौरव गांगुली
Advertisement

Sourav Ganguly: फैंस की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना, इस वजह से दोबारा क्रिकेट खेलेंगे BCCI चीफ सौरव गांगुली

Sourav Ganguly: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली दोबार क्रिकेट के मैदान पर दिखेंगे. इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है. 

Twitter

Sourav Ganguly: भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई (BCCI) चीफ सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने दोबारा क्रिकेट के मैदान पर उतरने का फैसला किया है. इसका खुलासा खुद सौरव गांगुली ने किया वह एक खास वजह से क्रिकेट के मैदान पर दिखेंगे. गांगुली हमेशा से विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस रहे हैं. 

  1. मैदान पर दिखेंगे सौरव गांगुली 
  2. इस खास पर खेलेंगे मैच 
  3. BCCI चीफ हैं सौरव गांगुली 

मैदान पर दिखेंगे Sourav Ganguly

भारत के महान खिलाड़ी और पूर्व सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऐलान किया है कि वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलते हुए नजर आएंगे. लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में एक विशेष मैच खेलेंगे. यह एक चैरिटी मैच होगा. इसके लिए सौरव गांगुली ने अभी से पसीना बहाना शुरू कर दिया है. वह जिम में कसरत करते हुए दिखाई दिए. 

इस वजह से खेलेंगे मैच 

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'आजादी का अमृत महोत्सव के लिए फंड जुटाने के लिए एक चैरिटी मैच का हिस्सा बनूंगा. इसके लिए ट्रेनिंग कर रहा हूं. भारत इस साल अपनी आजादी के 75 साल पूरे कर रहा है. महिला सशक्तिकरण के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट में जल्द ही कुछ क्रिकेट गेंदों को हिट करना है.'

CEO ने दिया ये बयान 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, 'हम दिग्गज सौरव गांगुली को अन्य दिग्गजों के साथ मैच खेलने के लिए धन्यवाद देते हैं. लीजेंड हमेशा एक लीजेंड होते हैं. दादा हमेशा क्रिकेट के लिए तैयार रहते हैं. वह एक विशेष सामाजिक कारण मैच खेलेंगे, जो हमारे दर्शकों के लिए एक शानदार मैच होने वाला है. हम कुछ शॉट्स देखने की उम्मीद करते हैं.'

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपने दम पर भारती टीम को कई मैच जिताए. गांगुली ने भारत के लिए 113 टेस्ट और 311 वनडे मैचों में कुल 18,575 रन बनाए हैं. उन्होंने सभी फॉर्मेट में 195 मैचों के लिए भारतीय टीम की कप्तानी की है और 97 मुकाबलों में जीत दिलाई है. सौरव गांगुली ने ही विदेशों में भारतीय टीम को जीतना सिखाया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news