Sourav Ganguly: 'जैसे करनी वैसी भरनी', कोहली को लेकर सौरव गांगुली पर आगबबूला हुए फैंस; कही ये बात
Advertisement
trendingNow11395062

Sourav Ganguly: 'जैसे करनी वैसी भरनी', कोहली को लेकर सौरव गांगुली पर आगबबूला हुए फैंस; कही ये बात

Sourav Ganguly: सौरव गांगुली की BCCI के अध्यक्ष पद से विदाई तय हो गई है. अब विराट कोहली को लेकर फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया है. 

Twitter

Sourav Ganguly Virat Kohli Fans: भारत के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की BCCI के अध्यक्ष पद से विदाई तय हो गई है. उनकी जगह 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे रोजर बिन्नी का BCCI चीफ बनना तय हो गया है. सौरव गांगुली के बीसीसीआई की कुर्सी छोड़ते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वहीं, फैंस को कोहली-गांगुली विवाद से इसको जोड़कर देख रहे हैं. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

कोहली के साथ हुआ था विवाद 

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के साल 2019 में बीसीसीआई चीफ की कुर्सी संभाली थी. इसके बाद उनका कार्यकाल विवादों की छाया में भी रहा. इसी क्रम में साल 2021 में विराट कोहली के साथ भी विवाद हुआ था. टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से ही कोहली ने भारतीय टी20 टीम की कप्तानी अपनी इच्छा से छोड़ दी थी, लेकिन इसके बाद BCCI ने अचानक बड़ा फैसला लेते हुए उन्हें वनडे कप्तानी से भी हटा दिया गया. उनकी जगह रोहित शर्मा को नया कैप्टन बनाया गया. 

कप्तानी से हटना नहीं चाहते थे कोहली 

जब विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तानी से हटाया गया उसके बाद सौरव गांगुली ने बयान दिया था कि उन्होंने कोहली से कप्तान पद बने रहने के लिए बात की थी. इसके बाद कोहली ने मीडिया में आकर ये बयान दिया कि उनसे किसी ने भी बात नहीं की. फिर जो छीछालेदार हुई वो जगजाहिर है. 

फैंस ने किया ट्रोल 

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कर्मा वापस आ गया है. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि जैसा व्यवहार आपने विराट कोहली के साथ किया है वही समय आपके के साथ दोहरा रहा है. वहीं, एक फैंस ने विराट कोहली के गाने वाला वीडियो शेयर किया है. 

तीन साल पद रहे गांगुली 

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की गिनती भारत के महान कप्तानों में होती है. उन्होंने ही टीम इंडिया को विदेशों में जीतना सिखाया. उनकी कप्तानी में ही टीम इंडिया साल 2003 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी, जहां उसे ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था. गांगुली ने भारत के लिए 113 टेस्ट मैच और 311 वनडे मैच खेले हैं. 

Trending news