IND vs SL: टीम इंडिया की हार पर आगबबूला हुए सुनील गावस्कर, इन खिलाड़ियों की जमकर लगा दी क्लास!
Advertisement
trendingNow11516482

IND vs SL: टीम इंडिया की हार पर आगबबूला हुए सुनील गावस्कर, इन खिलाड़ियों की जमकर लगा दी क्लास!

Sunil Gavaskar: टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है. 

IND vs SL: टीम इंडिया की हार पर आगबबूला हुए सुनील गावस्कर, इन खिलाड़ियों की जमकर लगा दी क्लास!

Sunil Gavaskar On IND vs SL 2ND T20: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया पूरी तरह फ्लॉप रही और 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर इस हार के साफी नाखुश दिखे और उन्होंने टीम के खराब खेल पर खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने हार की बड़ी वजह भी बताई. 

सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान 

टीम इंडिया ने इस मैच में पहले गेंदबाजी करते हुए 20 ओवर में 206 रन खर्च किए थे. इस दौरान भारतीय गेंदबाजों ने कुल 7 नो बॉल फेंकी थी, जिसमें से अर्शदीप सिंह ने अकेले 5 नो बॉल फेंकी. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इस खराब गेंदबाजी की जमकर आलोचना करते हुए खिलाड़ियों की क्लास लगाई. उन्होंने  स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, 'बतौर पेशेवर खिलाड़ी, आप ऐसा नहीं कर सकते. हम अक्सर सुनते हैं कि खिलाड़ी कहते हैं कि आज चीजें हमारे बस में नहीं थी, मगर नो बॉल न फेंकना हमारे बस में ही है. आपके गेंद डालने के बाद क्या होता है, बल्लेबाज क्या करता है, यह दूसरी बात है. नोबॉल न डालना बिल्कुल आपके बस में है.'

अर्शदीप सिंह ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) भी हार की बड़ी वजह बने. उन्होंने 2 ओवर में 5 नो-बॉल के साथ 37 रन खर्च कर दिए और 1 भी विकेट नहीं लिया. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) टी20 क्रिकेट में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा नो बॉल फेंकने वाले गेंदबाज भी बने गए हैं. वहीं, अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) टी20 क्रिकेट में लगातार 3 नो बॉल फेंकने वाले पहले भारतीय गेंदबाज भी बने हैं. 

1-1 की बराबरी पर पहुंची सीरीज 

टीम इंडिया ने इस सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की थी. वहीं, इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था. श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 206 रन बनाए जिससे मेजबानों को जीत के लिए 207 रनों का लक्ष्य मिला. टीम इंडिया इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट पर 190 रन ही बना सकी. दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच 7 जनवरी को खेला जाएगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news