SuryaKumar Yadav : कप्तान बनने पर सूर्यकुमार यादव का आया पहला रिएक्शन, दिल जीत रहा वाइफ देविशा का पोस्ट
Advertisement
trendingNow12343920

SuryaKumar Yadav : कप्तान बनने पर सूर्यकुमार यादव का आया पहला रिएक्शन, दिल जीत रहा वाइफ देविशा का पोस्ट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आगामी श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है. सूर्यकुमार यादव को टी20 सीरीज की कमान सौंपी गई है. कप्तान बनने के बाद सूर्यकुमार यादव का पहला रिएक्शन सामने आया है. उनकी वाइफ देविशा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जो फैंस का दिल जीत रहा है.

SuryaKumar Yadav : कप्तान बनने पर सूर्यकुमार यादव का आया पहला रिएक्शन, दिल जीत रहा वाइफ देविशा का पोस्ट

Suryakumar Yadav Instagram Post : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आगामी श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है. सूर्यकुमार यादव को टी20 सीरीज की कमान सौंपी गई है. कप्तान बनने के बाद सूर्यकुमार यादव का पहला रिएक्शन सामने आया है. उनकी वाइफ देविशा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जो फैंस का दिल जीत रहा है. विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टी20 टीम का कप्तान नियुक्त किए जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले कुछ सप्ताह 'किसी सपने से कम नहीं रहे.' उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कप्तान बनने की खुशी जाहिर की है.

सूर्यकुमार यादव ने किया पोस्ट

सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'आपसे मिले प्यार, समर्थन और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. पिछले कुछ सप्ताह किसी सपने से कम नहीं रहे और मैं वास्तव में इसके लिए आभारी हूं.' उन्होंने आगे लिखा, 'देश के लिए खेलना सबसे खास अहसास है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर पाऊंगा. यह नई भूमिका अपने साथ ढेर सारी जिम्मेदारी, उत्साह और जोश लेकर आई है. मुझे उम्मीद है कि आगे भी आपका समर्थन और आशीर्वाद मिलता रहेगा. सारी प्रसिद्धि ईश्वर तक पहुंचती है, ईश्वर महान हैं.'

वाइफ ने पोस्ट की स्टोरी

सूर्यकुमार के कप्तान बनने पर उनकी वाइफ देविशा शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की. देविशा ने लिखा, 'जब आपने भारत के लिए खेलना शुरू किया था, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह दिन आएगा! लेकिन भगवान महान है और हर किसी को अपनी मेहनत और लगन का फल समय पर मिलता है. आप पर बहुत गर्व है और आप कितनी दूर तक आ गए हैं, लेकिन यह आपकी अपनी विरासत की शुरुआत है. अभी बहुत लंबा रास्ता तय करना है.'

fallback

T20 वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा रहे थे सूर्या

सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम इंडिया का हिस्सा रहे थे. उन्होंने भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खिताबी मैच में जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी, जब बाउंड्री पर एक अद्भुत कैच लपका था. इस कैच की दुनियाभर के दिग्गजों ने तारीफ भी की थी. बता दें कि सूर्यकुमार यादव पहले भी भारत की टी20 टीम की कप्तानी कर चुके हैं. पिछले साल साउथ अफ्रीका दौरे पर उन्हें कमान सौंपी गई थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में भी वह टीम के कप्तान थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने सीरीज जीती थी, जबकि साउथ अफ्रीका से सीरीज ड्रॉ रही.

Trending news