IND vs IRE: टीम इंडिया में हुई डिविलियर्स जैसे धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री, 360° में मारता है गगनचुम्बी शॉट्स
Advertisement
trendingNow11230940

IND vs IRE: टीम इंडिया में हुई डिविलियर्स जैसे धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री, 360° में मारता है गगनचुम्बी शॉट्स

India vs Ireland T20: आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में एक धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री हुई है. ये खिलाड़ी एबी डिविलियर्स की तरह बड़े-बड़े शॉट्स खेलने के लिए जाना जाता है. 

Photo (ICC)

India vs Ireland T20: टीम इंडिया (Team India) और आयरलैंड के बीच 2 मैचों की टी20 सीरीज 26 जून से 28 जून तक खेली जाएगी. इस टी20 सीरीज में टीम इंडिया के एक धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री हुई है. ये खिलाड़ी एबी डिविलियर्स की तरह बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है. 

इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई टीम में एंट्री

आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की एंट्री हुई है. सूर्यकुमार यादव आईपीएल से ही चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे थे. सूर्यकुमार (SuryaKumar Yadav) के बाएं बांह में चोट लगी थी, जिसके चलते वे आईपीएल 2022 से भी बाहर हो गए थे. इन दो मैचों की सीरीज में वे एक बार फिर टीम इंडिया की जर्सी में खेलते नजर आएंगे. 

मैदान के हर कोने में लगाते हैं शॉट्स

साउथ अफ्रीका के मशहूर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स मैदान के हर कोने में शॉट्स लगाने के लिए जाने जाते हैं. सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की तुलना भी एबी डिविलियर्स से की जाती है. वे भी मैदान के हर कोने में बड़े-बड़े शॉट्स खेलते हैं. सूर्यकुमार यादव को 360 डिग्री प्लेयर कहा जाता है. 

अच्छा रहा अभी तक का करियर

सूर्यकुमार यादव ने अभी तक टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 क्रिकेट फॉर्मेट में खेला है. सूर्यकुमार यादव भारत के लिए 7 वनडे और 14 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. उन्होंने वनडे के इन मैचों में 53.40 की औसत से 267 रन बनाए हैं, वहीं टी20 में 39.00 की औसत से 351 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम इंडिया को कई मैच भी जिताए हैं.

Trending news