IND vs BAN: रिंकू सिंह ने तलवार की तरह बल्ला चलाकर दिखाई पॉवर, सूर्या की फटी रह गई आंखें, बता दिया खूंखार
Advertisement
trendingNow12461297

IND vs BAN: रिंकू सिंह ने तलवार की तरह बल्ला चलाकर दिखाई पॉवर, सूर्या की फटी रह गई आंखें, बता दिया खूंखार

India vs Bangladesh: टीम इंडिया कुछ ही घंटो बाद बांग्लादेश के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलने उतरेगी. ग्वालियर में भारतीय प्लेयर्स ने खूब पसीना बहाया. रिंकू सिंह ने प्रैक्टिस में वो काम किया जिसे देख मिस्टर 360 डिग्री कप्तान सूर्या भी हैरान नजर आए.

 

Rinku Singh and Suryakumar Yadav

India vs Bangladesh: टीम इंडिया कुछ ही घंटो बाद बांग्लादेश के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलने उतरेगी. ग्वालियर में भारतीय प्लेयर्स ने खूब पसीना बहाया. रिंकू सिंह ने प्रैक्टिस में वो काम किया जिसे देख मिस्टर 360 डिग्री कप्तान सूर्या भी हैरान नजर आए. स्काई ने प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों पर नजर फिराई और सभी के शॉट्स की जमकर तारीफ की. इंस्टाग्राम पर उनकी मस्ती का वीडियो खू वायरल है.

रिंकू सिंह ने लगाए दमदार शॉट्स

रिंकू सिंह ने नेट्स में दमदार बल्लेबाजी की. उन्होंने ऐसे शॉट्स लगाए कि सूर्या ने उन्हें पॉवर हिटर बता दिया. उन्होंने कहा कि तुम्हारे पास 'Brutual Power' यानि भयानक शक्ति है. रिंकू के अलावा अभिषेक शर्मा, वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों ने भी नेट्स में जमकर बल्लेबाजी की.

वर्ल्ड कप में नहीं मिला था मौका

रिंकू सिंह आईपीएल 2024 में अपने पुराने टच में नजर नहीं आए थे. जिसके चलते उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मौका नहीं मिला. हालांकि, उन्होंने अमेरिका और वेस्टइंडीज का दौरा किया था क्योंकि रिंकू रिजर्व खिलाड़ियों में थे. अब आगामी टूर्नामेंट्स के लिए रिंकू सिंह के पास लोहा मनवाने का गोल्डन चांस है. देखना दिलचस्प होगा कि वह बांग्लादेश सीरीज में किस अंदाज में नजर आते हैं. 

टीम इंडिया में हुआ बदलाव 

टी20 सीरीज के आगाज से पहले भारतीय टीम में बदलाव देखने को मिला. 24 घंटे पहले बीसीसीआई ने अचानक शिवम दुबे की इंजरी के बारे में जानकारी दी. शिवम दुबे को पीठ में दिक्कत के चलते सीरीज से बाहर कर दिया गया है. उनके स्थान पर तिलक वर्मा को टीम में जगह दी गई है. 

Trending news